प्रोफेशेनल फ्रेंडस बनें, Film Dispatch के लिए मनोज बाजपेयी और कनु बहल के लिए मिलाया हाथ

क्रिएटिव प्रोडक्शन हाउस ने अब Film Dispatch की घोषणा कर दी है। कई पुरस्कार विजेता लेखक और निर्देशक कनु बहल द्वारा निर्देशित Film Dispatch में मनोज वाजपेयी नज़र आएंगे।

कंटेंट में विविधता

मूल कंटेंट बनाने पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी अपनी घोषणाओं के साथ सभी का रुझान बनाये हुए है। क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म कंटेंट में विविधता लाने और बनाने की भावना में, क्रिएटिव प्रोडक्शन हाउस ने अब ‘डिस्पैच’ की घोषणा कर दी है। यह उनका अगला डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रोजेक्ट है जिसमें दो पावरहाउस कलाकार एक साथ नज़र आएंगे। 

Film Dispatch है इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर

      कई पुरस्कार विजेता लेखक और निर्देशक कनु बहल द्वारा निर्देशित ‘डिस्पैच’ में मनोज वाजपेयी नज़र आएंगे। यह एक इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर है जिसमें क्राइम जर्नलिज्म की दुनिया से पर्दा उठेगा। पावरहाउस अभिनेता एक ऐसा किरदार निभा रहे है जो खुद को व्यवसाय और अपराध के दलदल में फसा हुआ पाता है। देश में कंटेंट कंसम्पशन के बदलते परिदृश्य के साथ, ‘डिस्पैच’ अपने अलग परिप्रेक्ष्य और प्रासंगिकता के साथ दर्शकों के बीच प्रतिध्वनित करने के लिए तैयार है। 

फिल्म महोत्सव में प्रतियोगिता

कनू बहल, जिन्होंने ‘टिटली’ के साथ अपनी शुरुआत की, जिसने कान फिल्म महोत्सव में प्रतियोगिता में प्रीमियर किया गया था और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कारों की एक कड़ी जीतने के बाद, अब दो राष्ट्रीय पुरस्कार और पद्मश्री से सम्मानित मनोज बाजपेयी द्वारा अभिनीत फिल्म के साथ नोयर प्रक्रियात्मक क्षेत्र में उद्यम कर रहे है जो फिल्म प्रेमियों के लिए खुशी की बात है। 

रॉनी स्क्रूवाला की सुनें

निर्माता रॉनी स्क्रूवाला कहते हैं, “नए प्लेटफॉर्म और विकसित दर्शकों के स्वाद के साथ कहानी कहने की गुंजाइश अभी अविश्वसनीय है। आरएसवीपी में हम अपनी स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले विकसित करने और निर्देशकों के साथ काम करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो कहानी कहने के सामान्य दृष्टिकोण को साझा करते हैं। अपने अनूठे परिप्रेक्ष्य और मनोरंजक कहानी के साथ ‘डिस्पैच’ वह कंटेंट है जिस पर हमें पूरा विश्वास है।” 

यह भी पढ़ें : https://www.indiamoods.com/aamir-khan-friend-amin-hazi-left-jaipur-time-from-busy-schedule/

प्रासंगिक है Film Dispatch : मनोज वाजपेयी

अभिनेता मनोज वाजपेयी कहते हैं, “एक अभिनेता के रूप में मैं उन कहानियों का हिस्सा बनना चाहता हूं, जो मैं बताना चाहता हूं और जो कि बताने योग्य है। ‘डिस्पैच’ एक ऐसी फिल्म है। डिजिटल युग के साथ, हमारी कहानियां अब दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंच सकती हैं और मुझे विश्वास है कि इस फिल्म से बहुत लोग संबंधित महसूस करेंगे क्योंकि यह हमारे समय के लिए प्रासंगिक है। मैं कनू बहल के साथ सहयोग करने के लिए तत्पर हूं जो बदलते समय के साथ अच्छी तरह से वाकिफ हैं और उनका स्टोरीटेलिंग के क्राफ्ट पर पूरा नियंत्रण है।”