16 साल की उम्र में पैरों पर खड़ी हो गयी थी एरिका फर्नांडीज़

Erika-Fernandez (12)

एरिका फर्नांडीज़ टीवी के लोकप्रिय शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में अहम किरदार निभा रही हैं। हैरान कर देने वाले ट्विस्‍ट और टर्न की वजह से दर्शकों की नज़रें इस शो से हट नहीं रहीं। शो में प्रेरणा शर्मा की भूमिका निभा रहीं एरिका फर्नांडीस एक ऐसे किरदार में नज़र आ रही है जोकि सशक्‍त और आत्‍मनिर्भर है। उसने अपने परिवार को सपोर्ट करने के लिये हमेशा ही अपने कंधों पर जिम्‍मेदारियां उठायी है और हमेशा ही उसके साथ खड़ी रही है।

16 साल में शुरू किया कमाना

Erika-Fernandez

अभिनेत्री एरिका ने बताया कि वास्‍तविक जीवन में भी वह 16 साल की छोटी-सी उम्र में ही अपने पैरों पर खड़ी हो गयी थी और वह अपने परिवार की कमाने वाली सदस्‍य बन गयी थी।

प्रेरणा के किरदार से प्रभावित

इस बारे में बताते हुए एरिका कहती हैं, ‘‘मैं काफी हद तक अपने किरदार प्रेरणा की तरह हूं। उसकी तरह ही मैं आत्‍मनिर्भर हूं और अपने परिवार को सपोर्ट करती हूं। मैं बहुत ही छोटी उम्र में परिवार की कमाऊ सदस्‍य बन गयी थी। मैं बाहर निकलना चाहती थी और परिवार के बोझ को हल्‍का करने में उनकी मदद करना चाहती थी।

मॉडलिंग पहला प्यार

Erika-Fernandez (12)

मैंने अपना पहला काम 16 साल की उम्र में मॉडल के तौर पर किया था। मेरा हमेशा से ही मॉडलिंग की तरफ रुझान रहा है साथ ही साथ एक्टिंग की तरफ और इसकी तैयारी मैंने बहुत ही कम उम्र से कर दी थी। अपने परिवार के लिये मेरे किरदार का प्‍यार और जिस तरह से वह हमेशा उनके लिये खड़ी होती है उससे मैं खुद को जोड़कर देख पाती हूं।’’

कसौटी ज़िंदगी की में आ रही हैं नज़र

erika-fernandez-latest

एरिका फर्नांडीस का सफर अद्भुत रहा है और स्‍टारप्‍लस का ‘कसौटी जिंदगी की’ में लीड भूमिका में प्रेरणा शर्मा के रूप में अपने अभिनय से सबको प्रभावित कर रही हैं। वह अपने किरदार से लोगों का दिल जीत रही हैं और दर्शक प्रेरणा के आत्‍मनिर्भर तथा विविधतापूर्ण रूप को पसंद कर रहे हैं, जोकि अपने पैरों पर खड़ी है और अपनी सही जगह पाने के लिये संघर्ष कर रही है।