Disney Plus Hotstar, अनामिका शुक्ला की एंट्री Superb लगेगी, देखिएगा जरूर

अनामिका शुक्ला मुकेश जासूस वेब सीरीज़ में दिखेंगी। इससे पहले ज़ी फ़ाइव (ZEE 5) की फ़ीचर फ़िल्म पाखी में मुख्य किरदार निभानेवाली अनामिका शुक्ला ने किरदार की लम्बाई से अधिक उसमें किरदार के वज़न को प्राथमिकता दी है।

मुकेश जासूस वेब सीरीज़

हाल ही में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर मुकेश जासूस वेब सीरीज़ रिलीज़ हुई है। राहुल बग्गा, परितोष त्रिपाठी , मुकेश छाबरा, पूनम ढिल्लन, रूचि मालवीय, राजेश्वरी सचदेवा अभिनीत सीरिज़ में अभिनेत्री अनामिका शुक्ला एक धमाकेदार एंट्री के साथ पर्दे पर आईं। इससे पहले ज़ी फ़ाइव (ZEE 5) की फ़ीचर फ़िल्म पाखी में मुख्य किरदार निभानेवाली अनामिका शुक्ला ने किरदार की लम्बाई से अधिक उसमें किरदार के वज़न को प्राथमिकता दी है।

Anamika Shukla

अनामिका का किरदार

मुकेश जासूस में अनामिका का किरदार ख़ूबसूरत है। पूजा को देखते ही मुकेश के दोस्त मुक्ताराम को पहली नज़र में उससे प्यार हो जाता है। वेब सीरीज़ के सातवें एपिसोड में पूजा अपनी दादी माँ के साथ ऑटो से बाहर आती हैं तो बैकग्राउंड में डीडीएलजे का ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ गाने के साथ स्लो मोशन में साड़ी का पल्लू लहराता है और पूजा अपने उड़ते हुए बिखरे बालों को सँवारती है।

यह भी पढ़ें: Truth of Reality Shows, रियल्टी शोज की रियल्टी कितनी ?

पूजा की ख़ूबसूरती

मुक्ताराम, मुकेश, चायवाला और आस-पास की भीड़ पूजा की ख़ूबसूरती को निहारते रह जाते हैं। मुक्ताराम पूजा को अपने दोस्त के घर के अंदर जाने के बाद भी देखता रहता है तब मुकेश मुक्ताराम को छेड़ता है। पूजा कल्याणी (राजेश्वरी सचदेव) की कम्पनी ने काम करती है और अपनी दादी माँ के साथ रहती है| पूजा बहुत ही रहस्यमयी लड़की है| इस किरदार में कई रंग हैं| पूजा हर एपिसोड में एक नया ट्विस्ट लाती है जिसमें मुक्ताराम और मुकेश जासूस उलझ से जाते हैं।

कैसा है अनामिका का रोल

किरदार के बारे में अनामिका बताती हैं कि “मुकेश जासूस में पूजा का किरदार ऐसा है जिसकी हर बार स्टार एंट्री होती है| इस सीरीज़ में मेरा इंट्रोडक्शन सीन किसी बड़े सपने को पर्दे पर जीने जैसा है। सदी के सबसे रोमांटिक गाने पर, स्लो मोशन में उड़ती ज़ुल्फ़ों के चेहरे को देखने के लिए मुहल्ला एक-साथ साँसें रोककर ठहर जाए तो उससे बड़ा ड्रामाटिक सीक्वेंस भला क्या होगा। पूजा के किरदार में बहुत रहस्य हैं, जो आगे के एपिसोड में कहानी को कई शॉकिंग मोड़ देता है। ये किरदार मेरे लिए बहुत ही अलग था, इसमें कई बारीकियां और कई चेहरे थे। मुझे ऐसे किरदार करने में बहुत मज़ा आता है और मेरे अंदर के एक्टर की आत्मा को सुकून मिलता है। हीना और सजल ने मुझे पूजा के किरदार के लिए चुना और इसके लिए मैं उनकी हमेशा शुक्रगुज़ार रहूंगी। मुझे परितोष त्रिपाठी, राहुल बग्गा, मुकेश छाबरा और राजेश्वरी जैसे मंझे हुए कलाकारों के साथ काम करके बहुत मज़ा आया और मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को भी मिला।”

ANAMIKA SHUKLA on Instagram : https://www.instagram.com/anamikashukla022/?hl=en