Disney+ Hotstar VIP, Sonu Sood And Chef Vikas Gives Heartfelt Message, डिज़्नी+ हॉटस्टार पर सोनू सूद और शेफ विकास खन्ना

Disney+ Hotstar VIP, कोरोना संकट के बीच ऐक्‍टर सोनू सूद इन दिनों अपने घर से दूर फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। वह दिहाड़ी मजदूरों के लिए खाने और परिवहन सुविधा की व्‍यवस्‍था कर रहे हैं ताकि वे अपने घरों को पहुंच सकें। हॉटस्टार स्पेशल्स प्रेज़ेंट्स 1232 KMS देश के श्रेष्ठतम पत्रकार एवं फिल्मनिर्माता विनोद कपरी द्वारा निर्मित व निर्देशित है, Disney+ Hotstar VIP पर स्ट्रीम हो रही है।

यह भी पढ़ें: https://www.indiamoods.com/thalaivitrailer-received-a-superb-response-but-the-actress-became-emotional/

Disney+ Hotstar VIP, सोनू सूद की भी सुनें

सोनू सूद कहते हैं, ‘वह अप्रत्याशित समय था, पूरा देश अपने अपने घरों में बंद था, लेकिन फिर भी कुछ लोग जीवित रहने के लिए निरंतर चलते चले जा रहे थे। साल 2020 में नॉवल कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाऊन लगा दिया गया। लॉकडाऊन को लगे एक साल पूरा होने वाला है। Disney+ Hotstar VIP प्रस्तुत करता है हॉटस्टार स्पेशल्स प्रेज़ेंट्स 1232 KMS । यह फिल्म समाज का निष्ठुर पक्ष दिखाते हुएविपत्ति के समय अदम्य मानव भावना का स्मरण करती है।”

सोशल मीडिया पर एक लघु कविता का पाठ

हाल ही में अभिनेता सोनू सूद ने प्रवासियों के सफर के बारे में सोशल मीडिया पर एक लघु कविता का पाठ कियाा। जबकि शेफ विकास खन्ना ने अद्वितीय फूड मेन्यू बनाया, जिस पर प्रवासी संकट के समय जीवित रहे। उन्होंने डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी पर मूवी 1232KMS की सराहना भी की।

Disney+ Hotstar VIPमहामारी ने हर किसी को संकट में डाला

इन मजदूरों के संघर्षों को समझने के बारे में अभिनेता सोनू सूद ने कहा, ‘‘महामारी ने हर किसी को संकट में डाला, लेकिन जब आप विशाल परिदृश्य में देखेंगे, तो जो कोई भी खाने और पीने की मौलिक सुविधाओं के साथ सुरक्षित रूप से अपने घर में था, वह ऐश्वर्य के साथ था। मेरे लिए प्रवासी मजदूरों को देखना बहुत कठिन था। । विनोद कपरी ने 1232 KMS में अद्भुत काम किया है और बड़ी खूबसूरती से इन सात प्रवासी मजदूरों की जिंदगी दिखाई है। Disney+ Hotstar VIP ने दर्शकों को यह जमीनी और वास्तविक कहानी दिखाकर सराहनीय काम किया है।

शेफ ने मजदूरों के लिए एक मेन्यू रेडी किया

इन मजदूरों को मौलिक जरूरतों का सामान जैसे खाना एवं पानी पाने में आने वाली मुश्किल के बारे में भारतीय सेलिब्रिटी शेफ विकास खन्ना ने मजदूरों के लिए एक विशेष मेन्यू तैयार किया। इस दौरान उन्होंने काफी संघर्षों का सामना किया, दुनिया ने लोगों की दया और उदारता भी देखी, जो उन जरूरतमंदों की मदद करने के लिए अपने-अपने घरों से बाहर आ गए। विनोद कपरी की 1232 KMS में इन संघर्षों को और मानव की करुणा की कहानियों को बहुत खूबसूरती से दिखाया गया है। इस कहानी को लोगों के सामने प्रस्तुत किया जाना जरूरी था।’’

Disney+ Hotstar VIP, फिल्ममेकर विनोद कापरी का कमाल

यह फिल्म देश के श्रेष्ठतम पत्रकार एवं फिल्मनिर्माता विनोद कपरी द्वारा निर्मित व निर्देशित है। वो प्रवासी मजदूरों के साथ हाईवे, गांवों एवं शहरों में हर दिन घंटों तक साईकल चलाते हुए आगे बढ़े। फिल्म के एक्ज़िक्यूटिव प्रोड्यूसर ऑस्कर विजेता गुनीत मोंगा, स्मृति मुंधराज़ मेराल्टा फिल्म्स एवं भागीरथी फिल्म्स हैं। इसे रचनात्मक आकार अनुभवी फिल्म एडिटर, हेमंती सरकार ने दिया है। इस वास्तविक कहानी को महान लिरिसिस्ट गुलजार साब के मधुर संगीत में पिरोया गया है तथा उद्योग के बेहतरीन म्यूज़िक कंपोज़र, विशाल भारद्वाज द्वारा कंपोज़ किया गया है। प्रवासियों के सफर को हृदयस्पर्शी भावनाओं द्वारा जीवंत रेखा भारद्वाज और सुखविंदर सिंह की आवाज ने किया है। यह लंबा परंतु प्रेरणाप्रद सफर हॉटस्टार स्पेशल्स प्रेज़ेंट्स 1232 KMS में देखें, जो डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम हो रहा है।

वीडियो यहां पर देखें:   http://www.instagram.com/tv/CMzhPJdHMPX/?igshid=39fpdygr4h6r