करीना और काइली के दीवाने हुए दिलजीत, दोनों के लिए गाया गाना

diljit

करीना और काइली के दीवाने हुए दिलजीत, दोनों के लिए गाया गाना। दिलजीत दोसांझ अब बॉलीवुड भी अपनी जगह बना रहे हैं। वे उड़ता पंजाब और वेलकम टू न्यूयॉर्क में नजर आ चुके हैं। पंजाबी सिंगर दिलजीत के वैसे तो लाखों फैन हैं, लेकिन वे खुद भी किसी के फैन हैं। दिलजीत कई बार हॉलीवुड मीडिया पर्सनैलिटी काइली जेनर और करीना कपूर खान के लिए अपनी दीवानगी जाहिर कर चुके हैं। उन्हें अक्सर काइली की इंस्टाग्राम फोटोज पर कमेंट करते हुए जाता है। वे करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में भी इस बारे में बता चुके हैं। लेकिन अब वे अपनी इस दीवानगी को नए लेवल पर ले गए हैं।

काइली+करीना

हाल ही में दिलजीत ने अपना नया सॉन्ग रिलीज किया। इस सॉन्ग का टाइटल काइली+करीना है। इसका अभी सिर्फ ऑडियो अवेलेबल है। ये एक पेपी नंबर है, जिसे दिलजीत ने काइली और करीना को डेडिकेट किया है। दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने की झलक शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘ओके ओके अब काइली+करीना ऑफिशियल ऑडिया आउट, सरप्राइज’। इससे कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, जिस पर KYLIE + KAREENA लिखा था। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया कि न्यू सॉन्ग अलर्ड…काइली+करीना…ये गाना नहीं…जज्बात हैं।

यह भी पढ़ें-http://छोटे पर्दे पर करीना करेंगी डेब्यू , इस शो में बनेंगी…

एक इंटरव्यू के दौरान दिलजीत ने करीना के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए कहा था कि करीना उनके लिए स्पेशल हैं, क्योंकि उन्होंने उड़ता पंजाब में अपना बॉलीवुड डेब्यू उनके साथ किया था। वहीं अगर काइली की बात करें तो उनके लिए दिलजीत का प्यार जगजाहिर है। वे कई बार इस बारे में बात करते हुए नजर आते हैं। काइली एक अमेरिकन मीडिया पर्सनैलिटी हैं, जिनकी अपनी कॉस्मेटिक लाइन है। वे किम कार्देशियां की सौतेली बहन हैं। वे इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलेब में से एक हैं।

दिलजीत ने 2015 में फिल्म उड़ता पंजाब से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वे करीना के अपोजिट नजर आए थे।