दिल्ली में जब सपना चौधरी के गाने पर झूम उठीं आईपीएस और महिला पुलिसकर्मी/ watch video

Delhi-Women-Police-Dance-Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का मशहूर गाना ‘तेरी आख्या का यो काजल’ (teri aakhya ka yo kajal) बजता है तो लोग नाचने के लिए मजबूर हो जाते हैं। ऐसा ही एक नज़ारा दिल्ली पुलिस के कार्यक्रम के दौरान देखने को मिला। 30 मार्च, शनिवार को दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली में एक अलग ही नजारा देखने लायक था। ऑल वुमन संपर्क सभा के तहत आयोजित ‘सुनो सहेली’ कार्यक्रम में मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने स्टेज पर जाकर सपना चौधरी के गाने पर खूब डांस किया।

कार्यक्रम के दौरान यह गाना बजते ही वहां पर मौजूद एक-दो महिला पुलिसकर्मियों ने डांस करना शुरू किया. फिर धीरे-धीरे और भी दिल्ली महिला पुलिसकर्मी स्टेज पर पहुंच गई और जमकर नाचने लगी. तभी किसी महिला पुलिसकर्मी ने आईपीएस बेनिता मेरी जेकर का हाथ पकड़कर डांस करना शुरू किया तो हॉल में अलग ही समां बंध गया. आईपीएस के साथ साथ दर्जनों महिला पुलिसकर्मियों ने इसी गाने पर जमकर डांस किया. यह कार्यक्रम महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए था.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बिग बॉस 11 से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा पार्टी से की थी, और कामयाबी की सीढ़ी ऐसी चढ़ी, कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी अब भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी और बॉलीवुड में अपने कदम जमा चुकी हैं और अपने डांस के हुनर दिखाया. यही नहीं, ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में तो वे अपनी एक्टिंग के जौहर भी दिखा चुकी हैं.