इस एक्ट्रेस ने क्यों पहना गुलदस्ता ?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में दोनों ने बेंगलुरू में रिसेप्‍शन पार्टी थी. रणवीर की बहन रितिका भवनानी ने भाई और भाभी दीपिका पादुकोण के लिए शनिवार रात पार्टी का आयोजन किया था जिसमें दोनों स्‍टार्स रंग बिरंगी पोशाक में नजर आये. दोनों के पार्टी में जमकर डांस का वीडियो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं..अब हम आपको बताने जा रहे हैं उस ड्रैस के बारे में जो इस मौके पर दीपिका ने पहनी थी।

लग रही हैं न दीपिका फूलों का गुलदस्ता?

उनके इस स्‍पेशल लुक को सब्‍यसाची ने डिजायन किया था. दीपिका ने पार्टी के लिए फोटोशूट भी करवाया था.  यह ड्रेस सब्‍यसाची के केसरी बाई पन्‍नालाल कलेक्‍शन से है. दीपिका के लहंगे का नाम ही गुलदस्‍तां है. इस लहंगे पर कई तरह के फूल बने थे. उन्‍होंने जो टियारा पहना था वो फूलों से सजा है. दीपिका के लहंगे को सोने के धागों की मदद से बोरडेक्‍स सिल्‍क के साथ हाथों से डाई करके सिल्‍क फ्लॉस का इस्‍तेमाल किया गया है.  ज्वैलरी सब्यसांची के हेरिटेज ज्वैलरी कलेक्शन से है.

वहीं रणवीर सिंह ने डांस पार्टी में डिजायनर मनीष अरोड़ा का पिंक और ब्‍लू कलर का लॉन्‍ग कोट पहना था. बता दें कि दीपिका और रणवीर 28 नवंबर को रिसेप्‍शन पार्टी देंगे. इसमें रणवीर के खास दोस्‍त और घरवाले शामिल होंगे. वहीं बॉलीवुड के दोस्‍तों के लिए यह कपल 1 दिसंबर को मुंबई के गैंड हयात में रिसेप्‍शन देगा. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्‍गज सितारों के शामिल होने की चर्चा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here