मैडम तुसॉद में दीपिका का पुतला, फैन्स के साथ शेयर की फोटो

प्रियंका चोपड़ा के बाद लंदन और दिल्ली के मैडम तुसाद में अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की भी एंट्री हो गई है। दीपिका का मोम का पुतला मैडम तुसाद म्यूजिम में लग गया है। खास बात यह है कि  दीपिका ने खुद अपने पतिदेव के साथ मिलकर इस पुतले से पर्दा उठाया है। दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फैन्स को भी अपना यह पुतला दिखाया।

 परिवार के सदस्य भी थे मौजूद

दीपिका पादुकोण के साथ इस मौके पर रणवीर सिंह, मां उज्जवला पादुकोण और पिता प्रकाश पादुकोण भी मौजूद थे। दीपिका पादुकोण इस पुतले में केप लहंगे में नजर आ रही हैं। दीपिका ने ये लहंगा आईफा अवॉर्ड्स 2016 में पहना था।  इस दौरान दीपिका पादुकोण ने भी पुतले के साथ फोटोज क्लिक करवाई। आपको बता दें कि दीपिका के पुतले लंदन और दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाए जाएंगे।

इन सितारों के भी लग चुके हैं पुतले

दीपिका ने पिछले साल जुलाई में घोषणा की थी कि उनका पुतला मैडम तुसाद में लगाया जाएगा। दीपिका से पहले अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के वैक्स फिगर भी मैडम तुसाद म्यूजिम में लगाए जा चुके हैं।

https://www.instagram.com/p/Bu-3BFFAvIC/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

दीपिका के लिए 200 मेजरमेंट
पिछले साल मैडम तुसाद के एक्सपर्ट्स ने दीपिका पादुकोण के 200 मेजरमेंट लिए थे। उनके कई एंगल्स से फोटोग्राफ भी लिए थे। इसके बाद दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि- वह काफी छोटी थी जब वह पहली बार लंदन के मैडम तुसाद म्युजियम में गई थी।

दीपिका ने कहा था कि उनके लिए इस म्यूजियम का हिस्सा बनना काफी रोमांचक है। आपको बता दें कि मैडम तुसाद के 23 देशों में चेन है। इनमें लंदन, शंघाई, बर्लिन और दिल्ली भी शामिल है। मैडम का का पहला म्यूजिम 1835 में लंदन की बेकर स्ट्रीट में बनाया गया था।