आईजी से होने वाली थी शादी, एक दिन पहले लड़की ने की खुदकुशी

बिहार की राजधानी पटना के पटेल नगर में रिटायर्ड आईजी उमाशंकर सुधांशु कुमार की बेटी ने आत्महत्या कर ली। खास बात यह है कि उनकी बेटी स्निग्धा की 10 दिसंबर को शादी होने वाली थी। लेकिन उसने रविवार सुबह कोतवाली क्षेत्र में उदयगिरि अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर डाली। स्निग्धा पेशे से डॉक्टर थी और जिस शख्स से उनकी शादी तय हुई थी वह भी बिहार में आईएएस है। मौजूदा समय में यह आईएएस किशनगंज का डीएम है। शनिवार को ही इस युवती की डीएम से सगाई हुई थी।

बताया जा रहा है कि आईजी सुधांशु का परिवार पटेलनगर में ही रहता है लेकिन जिस अपार्टमेंट से उसने खुदकुशी की है उसमें उनकी बड़ी बेटी रहती है। बहन से मिलने के बहाने ही स्निग्धा आज सुबह वहां आई थीं लेकिन बहन के फ्लैट में जाने के बजाय वह अपार्टमेंट की सबसे ऊपर की मंजिल पर पहुंच गई और वहां से कूद गई।

रिटायर्ड आईजी के बड़े दामाद धर्मेंद्र सिंह भी आईएएस हैं और फिलहाल पटना सचिवालय में तैनात हैं, वह पहले मुजफ्फरपुर के डीएम थे। केस हाईप्रोफाइल है लिहाज़ा अभी पुलिस भी मामले में चुप्पी साधे हुए है।

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि प्रथमदृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है. हमने एक मोबाइल रिकवर किया है. पीड़िता का परिवार सदमे की स्थिति में है, इसलिए हमने उनसे सवाल नहीं किया है. घटनास्थल से कोई आत्महत्या नोट नहीं मिला है. आगे की जांच चल रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here