‘जूतेमार सांसद’ पर दिग्विजय ने ली चुटकी, मोदी का यह Video किया ट्वीट

UP-BJP-MP-MLA-FIGHT

उत्तर प्रदेश के संत कबीरनगर से भाजपा के ‘जूतेमार सांसद’ शरद त्रिपाठी और मेंहदावल से भाजपा विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच एक कार्यक्रम के दौरान जमकर मारपीट हुई थी जिसको लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर तंज कसा. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें पीएम मोदी शरद त्रिपाठी को नम्र और शालीन बताते नजर आ रहे हैं.

वीडियो ट्‍वीट करते हुए दिग्विजय सिंह ने लिखा कि नम्रता और विवेक से भरे हुए माननीय सासंद शरद त्रिपाठी जी की नम्रता और विवेक का उज्जवलंत उदाहरण…आपको बता दें कि सांसद त्रिपाठी ने भाजपा विधायक बघेल की पिछले दिनों एक बैठक के दौरान जूतों से से पिटाई कर दी थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

Also Read: बीजेपी नेताओं ने कराई पार्टी की फ़ज़ीहत, सांसद ने विधायक को जूते से पीटा

बता दें कि यह मामला यूपी के संतकबीरनगर का था।  जहां जिला योजना समिति की बैठक हो रही थी। सवाल-जवाब के इस दौर में शरद त्रिपाठी अपना आपा खो बैठे और जूता निकाल कर दे दनादन विधायक जी को पीट दिया। इसके बाद विधायक राकेश सिंह अपनी सीट से उठे और शरद त्रिपाठी के पास पहुंचे और उसी अंदाज में जवाब दिया जिस तरह से सांसद जी अपने गुस्से का इजहार कर रहे थे। लेकिन फर्क सिर्फ इतना था कि विधायक जी के हाथ में जूते नहीं थे।