एक महीने तक टीवी डिबेट में कांग्रेस नेता नहीं आएंगे नज़र,पार्टी ने रोका

Congress-1-1 amethi

एक महीने तक टीवी चैनलों के डिबेट में कांग्रेस नेता नहीं आएंगे नज़र,पार्टी ने रोका। लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस ने अपने नेताओं को टीवी चैनलों पर होने वाली बहस में शामिल होने से मना कर दिया है. कांग्रेस के नेता एक महीने तक टीवी चैनलों पर नजर नहीं आएंगे.
कांग्रेस पार्टी ने एक महीने के लिए अपने प्रवक्ता टीवी डिबेट में नहीं भेजने का फैसला किया है. इसके साथ ही कांग्रेस ने टीवी चैनलों से अपील की है कि वह अपने शो पर कोई भी पार्टी प्रतिनिधि को शामिल न करें. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है.

डिबेट में कांग्रेस नेता : सुरजेवाला ने ट्वीट किया है, ‘कांग्रेस ने एक महीने के लिए पार्टी प्रवक्ताओं को टीवी डिबेट में नहीं भेजने का पैसला किया है. अभी मीडिया चैनलों और संपादकों से अपील है कि वे अपने शो में कांग्रेस के किसी भी प्रतिनिधि को शामिल न करें.’  सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई कमेंट आ रहे हैं.

बॉलीवुड प्रोड्यूसर का तंज

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने इसे लेकर ट्वीट किया है और राहुल गांधी पर निशाना साधा है. अशोक पंडित ने कांग्रेस के इस नए कदम को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसा है और पूछा है कि क्या उनका वो ऑफर अब भी कायम है जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को राफेल पर बहस का ऑफर दिया था. 

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए लिखा हैः ‘राहुल गांधी जी, आपने अपनी पार्टी के लोगों के टीवी चैनलों पर होने वाली बहस में जाने से रोक लगाकर इमर्जेंसी लागू कर दी है, क्या राफेल मसले पर नरेंद्र मोदी के साथ बहस का आपका ऑफर अब भी कायम है?’

यह भी पढ़ें: http://इस्तीफे पर अड़े राहुल गांधी, मनाने पहुंची प्रियंका वाड्रा

दूसरी ओर सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा है कि पार्टी ने सभी मीडिया चैनलों और अखबारों के संपादकों से अपील की है कि वे अपने शो में कांग्रेस के किसी भी प्रतिनिधि को शामिल न करें.’ बता दें कि पार्टी का फैसला आने पर राशिद अल्वी डिबेट छोड़कर चले गए। इससे पहले एक टीवी चैनल में कांग्रेस की सीनियर नेता रेणुका और उस चैनल के संपादक के बीच खूब नोंकझोंक हुई थी। देखिये इस वीडियो में…