कोरोना की वजह से Comedy queen भारती ने टाल दी फैमिली प्लानिंग

Bharti Singh on the sets of India's Best Dancer (2)

कोरोना की वजह से Comedy queen भारती सिंह (Bharti Singh) अभी मां नहीं बनना चाहती. वैसे भारती काफी वक्त से फैमिली प्लानिंग कर रही हैं लेकिन अब उनका कहना है कि कोरोना वायरस के कारण अपनी फैमिली प्लानिंग भी टाल दी. भारती ने टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में बताया कि मैं मां बनना चाहती थी, लेकिन कोरोना वायरस के बीच मैं कोई भी चांस नहीं लेना चाहती. भारती सिंह कह रही है कि वे अपने बच्चे को पॉज़िटिव माहौल देना चाहती है और इस तनाव भरे दौर में बेबी नहीं चाहती.

कोरोना की वजह से भारती नहीं खेलेंगी 20-20

भारती सिंह (Bharti Singh) ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “हां, मैं मां बनना चाहती थी. यहां तक कि मैं और हर्ष 2020 में फैमिली प्लानिंग के बारे में सोच रहे थे. सोचा तो था कि 2020 में 20-20 खेल लूं, लेकिन कोरोना वायरस के बीच मैं कोई चांस नहीं लेना चाहती. मैं इस तनाव में बेबी प्लान नहीं कर सकती. मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चा एक स्वस्थ वातावरण में जन्म ले. इस समय तो हॉस्पिटल जाना भी बहुत ही रिस्की है और एक बार आप प्रेग्नेंट हो गए तो आपको चेकअप के लिए डॉक्टर के पास जाना जरूरी है. छोटे बच्चे के जीवन को खतरे में डालने के बजाय एक और वर्ष प्रतीक्षा कर सकते हैं.”

यह भी पढ़ें: कॉमेडियन भारती को राहत, पंजाब- हरियाणा HC नहीं करेगा कार्रवाई

शो से दूर फैमिली के पास

लॉकडाउन के कारण सारे स्टार्स इन दिनों शूटिग और सेट से दूर हैं। ऐसे में सबके पास फैमिली के साथ बिताने के लिये ढेर सारा वक्त हैं। भारती कपिल शर्मा शो से दूर हैं। उनका खतरा-खथरा शो भी प्रसारित नहीं हो रहा है । ऐसे में वे इस वक्त को अपने पति और परिवार के साथ बिता रही हैं। भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाच्या (Haarsh Limbachiyaa) ने सात साल रिलेशनशिप में रहने के बाद 3 दिसंबर, 2017 में शादी की थी.