CM Jairam dances on Nati-नाटी पर झूमे सीएम जयराम, सुरेश भारद्वाज और चेतन बरागटा ने भी लगाए ठुमके

CM Jairam dances on Nati
CM Jairam dances on Nati

CM Jairam dances on Nati- हाल ही में बीजेपी में वापसी करने वाले जुब्बल-कोटखाई के युवा नेता चेतन बरागटा अपने विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को साथ लेकर सीएम जयराम ठाकुर से मिलने के लिए ओक ओवर पहुंचे। इस अवसर पर शिमला शहरी के विधायक और कैबिनेट मंत्री सुरेश भारद्वाज भी मौजूद थे। इस दौरान सीएम के संबोधन के बाद ओक ओवर के प्रांगण में नाटी भी डाली गई । सीएम और नेताओं का नाटी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

CM Jairam dances on Nati-बागवानों के हितों के लिये प्रतिबद्ध-सीएम

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा है कि प्रदेश सरकार किसानों और बागवानों की हितों की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध है तथा इस दिशा में किसानों को विपणन, शीत भंडारण और सीए स्टोर जैसी अनेक सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं। मुख्यमंत्री आज ओक ओवर शिमला में चेतन बरागटा के नेतृत्व में आए जुब्बल-नावर-कोटखाई के भाजपा कार्यकर्ताओं के एक प्रतिनिधिमण्डल को सम्बोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने बागवानों को एक अप्रैल, 2022 से एचपीएमसी या खुले बाजार के माध्यम से खरीदे गए कार्टन और ट्रे की खरीद पर छह प्रतिशत उपदान प्रदान करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि कार्टन और ट्रे का जीएसटी बिल भुगतान, बिक्री प्रमाण पत्र और आधार के साथ जुड़े बैंक खाते का विवरण प्रदान कर बागवान यह लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

याद आये नरेंद्र बरागटा

इस मौके पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि स्वर्गीय नरेंद्र बरागटा इस क्षेत्र से भाजपा के कद्दावर नेता होने के साथ-साथ बागवानों के हितों के प्रति भी समर्पित थे। बरागटा न केवल किसानों के अधिकारों के प्रति मुखर रहे बल्कि उन्होंने बागवानी उत्पादों की गुणवत्ता के साथ-साथ इसके विविधिकरण पर भी बल दिया।

मुख्यमंत्री (CM Jairam dances on Nati) ने कहा कि प्रदेश सरकार ने सेब उत्पादकों के सभी लम्बित लाभ जारी कर दिए हैं। प्रदेश सरकार ने अपने कार्यकाल में न केवल बागवानों को जीएसटी में राहत प्रदान की है बल्कि मंडी मध्यस्थता योजना के तहत सेब के विपणन मूल्य में 3.50 रुपये प्रति किलोग्राम की रिकॉर्ड वृद्धि की है। इस अवसर पर शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि स्वर्गीय नरेंद्र बरागटा बागवानों के कल्याण के लिए सदैव तत्पर रहे। भाजपा नेता चेतन बरागटा ने किसानों को पैकेजिंग सामग्री के लिए जीएसटी में छह प्रतिशत राहत प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। उन्होंने क्षेत्र से भाजपा के निष्कासित नेताओं को पुनः पार्टी में वापस लेने के लिए आभार जताया। उन्होंने मुख्यमंत्री को आश्वासन दिया कि आगामी विधानसभा चुनाव में क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी एकजुट होकर कार्य करेंगे।

CM Jairam dances on Nati-कांग्रेस डूबता जहाज : सीएम

उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों में जुब्बल कोटखाई क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए कार्यकर्ताओं से कर्मठता से कार्य करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है और इसके कई नेता अब पार्टी छोड़ रहे हैं। इस दौरान एपीएमसी के अध्यक्ष नरेश शर्मा, जिला भाजपा अध्यक्ष अजय श्याम और क्षेत्र के अन्य नेता इस अवसर पर उपस्थित थे।