युवा नेता चंचलेश व्यास को, मध्यप्रदेश यूथ कांग्रेस आईटी सेल की कमान

chanchlesh
file

बीजेपी की आईटी सेल को पीछे छोड़ चुके चंचलेश व्यास (Chanchalesh Vyas) अब मध्यप्रदेश में युवा कांग्रेस के आईटी सेल (IT Cell of Youth Congress) की कमान संभालेेंगे। सूबे में असमय सत्ता खो चुकी कांग्रेस दरअसल अब फूंक- फूंक कर कदम रख रही है और निष्ठावान कार्यकताओं और नेताओं को लामबंद कर रही है। कांग्रेस की मजबूती के लिए आईटी सेल को खास तौर पर मजबूत किया जा रहा है।

पार्टी को मज़बूत करेगा आईटी सेल

rahul

इसी को दृष्टिगत रखते हुए मप्र में युवा कांग्रेस के आईटी सेल के उत्कृष्ट और प्रभावी कार्यों के चलते चन्चलेश व्यास को पुनः यूथ कांग्रेस आईटी सेल और सोशल मीडिया का चेयरमेन बनाया गया है। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से मध्यप्रदेश की आईटी सेल ने बेहतर कार्य योजना से भाजपा की आईटी सेल को भी पीछे छोड़ दिया है और इसी कारण पार्टी ने चन्चलेश व्यास पर पुनः भरोसा जताया है।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव : प्रभुराम चौधरी सहित कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे ये कैंडिडेट जीते

चंचलेश व्यास कई नेताओं की पसंद

youth cong

युवा कांग्रेस सोशल मीडिया के राष्ट्रीय प्रभारी वैभव वालिया व प्रदेश प्रभारी अभय तिवारी ने व्यास को पुनः नियुक्ति पत्र जारी कर दिए है। इसके जरिये कांग्रेस ने यह संकेत भी दिया है कि बेहतर कार्य करने वाले युवा नेताओं पर हाईकमान की नजर है। चन्चलेश युवा और ब्राह्मण चेहरा है और ब्राह्मण वोटरों को रिझाने के लिए कांग्रेस की किसी अच्छे युवा नेता की तलाश थी, जो अब पूरी होती हुई दिख रही है।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में कांग्रेस बहुमत से एक कदम दूर, सरकार बनाने का दावा, राज्यपाल से मुलाकात

चंचलेश व्यास कई नेताओं की सोशल मीडिया टीम को संभाल चुके हैं

चंचलेश को युवा कांग्रेस आईटी सेल की कमान देने के फैसले से प्रदेश के युवा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। चंचलेश बीते छह साल से संगठन में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से विभिन्न जिम्मेदारियां निभाते रहे हैं। कुणाल चौधरी, जीतू पटवारी और मीनाक्षी नटराजन जैसे दिग्गज नेताओं की सोशल मीडिया टीम में चंचलेश की खास भूमिका रही। नियुक्ति पर चंचलेश ने कहा कि पार्टी और वरिष्ठ नेताओं ने जो जिम्मेदारी दी है, मैं उस पर खरा उतरने के लिए पूरा प्रयास करूंगा।