कान्स में कंगना का जलवा, प्रियंका, दीपिका ने भी किया प्रभावित

kangana-ranaut-cannes

कान्स में कंगना रनौत से इस साल फिर से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। कान्स 2019 में फिल्मों के प्रदर्शन के मामले में भारत का प्रतिनिधित्व भले ही नहीं हो लेकिन भारतीय सुंदरियां कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा जोनस और दीपिका पादुकोण महोत्सव के तीसरे दिन रेड कार्पेट पर अपने-अपने ब्रांड का प्रतिनिधित्व बखूबी करती नजर आयीं।

तीनों भारतीय अभिनेत्रियां अलग-अलग ब्रांड के प्रचार के सिलसिले में फ्रेंच रिवेरा पहुंचीं। कान में शिरकत के लिये तीनों अभिनेत्रियों ने बोल्ड लुक को चुना।

अपनी समकालीन अभिनेत्रियों से अलग कंगना ने ‘देसी’ लुक को अपनाया और वह माधुर्य क्रियेशंस की सुनहरी कांजीवरम साड़ी में नजर आयीं।

अभिनेत्री ने इसके साथ फाल्गुनी और शेन पीकॉक की शिमरी कोरसेट ब्लाउज पहनी थी।

इसके बाद फ्रेंच वोडका ब्रांड के एक कार्यक्रम में उन्होंने ग्रे गूज का प्रतिनिधित्व किया, जिसमें वह ऑफ व्हाइट कोरसेट के साथ काले पैंटसूट में नजर आयीं। बता दें कि पिछले साल भी कान्स में कंगना ने अपने बोल्ड लुक और बिंदास अंदाज़ के साथ शानदार कॉस्ट्यूम के लिये सुर्खियां बटोरी थीं।

यह भी पढ़ें: http://Cannes 2019: रेड कारपेट पर प्रियंका का कैटवॉक, फोटो देख फैंस बोले-प्रेगनेंट है क्या?

दीपिका भी ब्लैक एंड व्हाइट कॉस्ट्यूम में रेड कार्पेट पर चलीं। दीपिका को फैशन के मामले में परिधान के सधे चयन के लिये जाना जाता है, लेकिन 2019 के कान महोत्सव में पहली बार वह अपनी इस धारणा को तोड़ती नजर आयी हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री ने इसके लिये पीटर डुंडास का ऑफ व्हाइट रंग का परिधान चुना।

कान में शिरकत कर रहीं प्रियंका ने रॉबर्टो कैवेली के परिधान से लोगों का ध्यान खींचा। उन्होंने खूबसूरत विंटेज वेव्ज और सिल्वर चॉपर्ड ईयरिंग्स और अंगूठी से अपने लुक को पूरा किया।