एथलीट से तेज़ दौड़ा कैमरामैन, कवरेज करते-करते बन गया विनर…..Video

world-s-fittest-cameraman
world-s-fittest-cameraman

एथलीट से तेज़ दौड़ा एक मैराथन को कवर रहा कैमरामैन और सोशल मीडिया की सनसनी बन गया। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) देर रात तक भी ट्विटर पर खासे एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एथलीट दौड़ लगा रहे हैं, तभी उन्हें कवर कर रहा कैमरामैन उनसे भी तेज दौड़ता हुआ एंडिंग प्वाइंट पर पहुंच जाता है.

एथलीट से तेज़ दौड़ा और अनजाने में विनर बन गया…लेकिन इनाम मिला कि नहीं?..

कैमरामैन इतना तेज दौड़ता हुआ धावकों को कवर करता है कि उसे पता ही नहीं चलता कि रेस का असली विनर वो खुद बन जाता है. अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किया गया वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

एथलीट से तेज़ दौड़ा कैमरामैन-बिग बी ने वीडियो शेयर किया

अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) ने  अशोक मिस्त्री के नाम से शेयर किए इस वीडियो पर रिएक्शन भी दिया है. इस वीडियो को शेयर कर पूछा गया था: “बताओ पहला इनाम किसको मिलना चाहिए खिलाड़ी को या कैमरामैन को…” अमिताभ बच्चन ने फिर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कैमरामैन को. इस वीडियो पर यूजर्स की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. https://www.indiamoods.com/rekha-gave-such-a-reaction-after-seeing-amitabh-picture/

एक यूजर कहता है कि सर आप इतनी रात को क्यों जाग रहे हैं?

जबकि दूसरा यूज़र ट्वीट करता है कि वे रात के 2.30 बजे भी जाग जाते हैं और कभी कभी सुबह के चार बजे भी ऑनलाइन होते हैं।https://www.indiamoods.com/badla-is-slated-to-release-on-8-march-trailer-is-out/

कुछ यूज़र्स खेल के नियम गिनाते हुए कहते हैं कि कैमरौन ट्रैक के बाहर दौड़ लगा रहा है। खेल के कुछ नियम होते हैं जिनके मुताबिक ट्रैक के बाहर दौड़ने वाला कभी विनर नहीं हो सकता। जबकि एक यूज़र कहता है कि एथलीट से 10 सेकेंड पहले पहुंचने वाले कैमरामैन को जीतना चाहिये।


हालांकि इस ट्वीट पर अमितभा से कुछ ट्रोलर्स भी सवाल कर रहे हैं लेकिन उनकी तरफ से ऐसे किसी ट्रोल पर प्रतिक्रिया नहीं दो गई है। कुछ लोग उन्हें विधर्मी कह रहे हैं तो कुछ देश में मॉब लिंचिंग के मुद्दे पर कुछ न बोलने के लिये उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं। बहरहाल ज्यादातर यूज़र्स कैमरा मैन की परफोरमेंस पर खुश हैं और जमकर उकी सराहना कर रहे हैं।