Broken But Beautiful3- दो टूटे दिलों की खूबसूरत कहानी है ऑल्ट बालाजी की यह वेब सीरीज़

broken BUT BEAITUFUL

Broken But Beautiful3 मैक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रही है और इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पोंस भी मिल रहा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स एमएक्स प्लेयर और आल्ट बालाजी पर एकता कपूर की इस वेब सीरीज़ के नाम में ही इसकी कहानी का सार छुपा है।

सिद्धार्थ शुक्ला का Broken But Beautiful3 से डिजिटल डेब्यू

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3‘ में सिद्धार्थ शुक्ला, सोनिया राठी के साथ एहान भट, सलोनी खन्ना और तानिया कालरा आदि मुख्य भूमिका में हैं. प्रियंका घोष ने इसका निर्देशन किया है. अमाल मलिक, अखिल सचदेवा, विशाल मिश्रा और संदीप पाटिल जैसे संगीतकारों और गायकों ने म्यूजिक दिया है. फिल्म की कहानी लव ट्रायएंगल पर आधारित है, जो बहुत ही घिसा-पीटा विषय है. बिग बॉस जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला इस वेब सीरीज के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं.

प्यार -दर्द और मसाला

सिद्धार्थ शुक्ला-सोनिया राठी स्टारर वेब सीरीज की शुरूआत में ही नायक कहता है, ‘प्यार में मिलता तो दर्द ही है. किसी को कम. किसी को ज्यादा. किसी की नजरों में उठने के लिए मैं इतना नीचे गिर गया कि टूट गया. ब्रोकन.’

यह भी पढ़ें: बड़े बजट की फिल्में फिर अटकीं, घर बैठे मनोरंजन के लिये देखें ये Webseries & Movies

Broken But Beautiful3 की यह है कहानी

इस वेब सीरीज का हीरो अगस्त्य राव (सिद्धार्थ शुक्ला) एक थिएटर ग्रुप चलाता है. वह स्वभाव से विद्रोही और गरम दिमाग का होता है. इस वजह से लोग उसके ग्रुप से अलग होते जाते हैं. यहां तक कि उसका छोटा भाई, जो उसे फाइनेंस करता है, वो भी उसे छोड़कर चला जाता है. इसके बाद उसकी आर्थिक हालत खराब हो जाती है. इसी बीच उसकी जिंदगी में एक लड़की आती है. रूमी (सोनिया राठी) पैसेवाली होती है. लेकिन उसका दिल बचपन में ही टूट चुका होता है. उसका प्यार उससे जुदा हो गया होता है, जिसे वो पाना चाहती है. बाहर तन्हा तो घर में भी अकेली ही होती है. मां की दूसरी शादी और सौतेली बहन के बीच खुद को परिवार से दूर खड़ा पाती है.

यह भी पढ़ें: Web Series Tandav का ट्रेलर रिलीज से फैंस को मिला न्यू ईयर गिफ्ट

रूमी के प्यार में छिपा है धोखा

sidharth

रूमी अपने बचपन के प्यार ईशान राणा (एहान भट) को किसी भी कीमत पर पाना चाहती है. उसे लगता है कि अगस्त्य उसके लिए एक जरिया बन सकता है. इसलिए वो उसके थिएटर ग्रुप ज्वाइन करके उसकी हीरोइन बन जाती है. दोनों के बीच शारीरिक आकर्षण बिस्तर तक पहुंच जाता है. अगस्त्य प्यार में यकीन नहीं करता, लेकिन रूमी की नकली मोहब्बत भी उसका भाव बदल देती है. वक्त के साथ रूमी का जुनून अगसत्य पर हावी होता जाता है, लेकिन रूमी का असली प्यार तो ईशान है. एक दिन जब रूमी की सच्चाई अगस्त्य को पता चलती है, तो वो टूट जाता है. आगे की कहानी के लिये देखनी होगी यह वेब सीरीज़ जो काफी रोचक है और मैक्स प्लेयर पर फ्री में स्ट्रीम हो रही है।