BJP’s Mission Repeat – जयराम बोले- कांग्रेस को सत्ता में आने के लिये करना होगा 50 साल इंतजार

BJP's Mission Repeat
BJP's Mission Repeat

BJP’s Mission Repeat-मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि कांग्रेस को सत्ता में आने के लिए अब 50 साल तक इंतजार करना पड़ सकता है। जयराम ठाकुर ने आज शिमला में अनौपचारिक बातचीत में कहा कि हिमाचल में सत्ता में आने की एक बार कांग्रेस और एक बार भाजपा की रिवायत खत्म हो चुकी है और अब जिसकी बारी चली है वही चलती रहेगी। उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस के कहने से न देश चलेगा और न ही प्रदेश।

BJP’s Mission Repeat

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि रैली के लिए शिमला शहर के स्कूलों में अवकाश नहीं होगा। उन्होंने कहा कि लोगों को दिक्कतों से बचाने के मद्देनजर इस दौरान सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था को लेकर पुख्ता प्रबंध किए जाएंगे ।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के 8 साल पूरा होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शिमला आना गर्व की बात है। बतौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 8 साल का कार्यकाल बेहतरीन रहा है, जिससे भारत का विश्व स्तर पर मान बढ़ा है। प्रधानमंत्री के शिमला आगमन पर हिमाचल प्रदेश के लोग बहुत उत्साहित है। ऐसे में लोगों की भावनाओं को देखते हुए सीटीओ से लेकर रानी झांसी पार्क तक प्रधानमंत्री से रोड शो का आग्रह किया गया है ताकि जनता उनसे रू-ब-रू हो सके। उन्होंने कहा कि अभी तक पीएमओ से रोड शो का कार्यक्रम को हरी झंडी नहीं मिली है। क्योंकि सुरक्षा की दृष्टि से कई तरह की पेचीदगियां है।

पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में जयराम ठाकुर ने कहा कि उनके मनाली दौरे के दौरान कुछ कांग्र्रेसी ड्रामा करने की कोशिश कर रहे थे। ऐसे में उनके आपस में ही सिर फूटने की नौबत आ गई थी। उन्होंने कहा कि बात सिर्फ इतनी सी थी कि यदि कोई संस्थान हिमाचल प्रदेश में सुपर स्पेशिलिटी जैसे चैरिटेबल अस्पताल खोलना चाहती है तो उसका अभिनंदन है।