सामाजिक कार्यकर्ता मधु किश्वर के ट्वीट पर हंगामा, कहा-‘अब राहुल गांधी करेंगे फ्री सेक्स का वादा’

Madhu Kishwar bjp
एक के बाद एक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दांव से चित्त हो रही बीजेपी पस्त है तो पार्टी के नेता अब अजीबोगरीब बयानबाज़ी कर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया हर गरीब के लिए न्यूनतम आय की गारंटी के बाद महिला रिज़र्वेशन बिल का वादा करने के बाद राहुल सियासी विरोधियों समेत कई संगठनों के निशाने पर हैं। लोकसभा चुनाव से पहले टीवी डिबेट और चुनावी रैलियों में नेताओं की जुबानी जंग में लगी आग में घी डालने का काम किया है एक सामाजिक कार्यकर्ता ने। सोशल मीडिया पर लड़ी जा रही बयानबाज़ी की लड़ाई में मंगलवार से सामाजिक कार्यकर्ता मधु किश्वर का एक ट्वीट बहस का विषय बना हुआ है। इस ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा किए जा रहे वादों पर टिप्पणी की।


हालांकि मधु को इस बयान बाज़ी के लिये ट्रोल भी होना पड़ रहा है। कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि बीजेपी नेता क्या कर रहे हैं इस पर भी ध्यान दें। ऐसे कुछ पोस्ट रीट्वीट भी किये जा रहे हैं। काफी लोगों ने मधु किश्वर के इस ट्वीट की आलोचना की है।

https://twitter.com/DesiPoliticks/status/1090305926530240513

मंगलवार को ट्विटर पर एक यूजर को जवाब देते हुए मधु किश्वर ने लिखा कि उस पल का इंतजार करो जब राहुल गांधी सभी व्यस्कों के लिए साल के चिन्हित दिनों में फ्री सेक्स का वादा करेंगे।


मधु किश्वर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया एक्टिव है और दोनों तरफ से ही लगातार बयानों की बारिश हो रही है। आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार मधु किश्वर के ट्वीट, बयान चर्चा का विषय बन चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here