आयुष्मान खुराना का कॉप लुक, पहली बार दिखे मूछों में

ayushman khurana

आयुष्मान खुराना का कॉप लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल इन दिनों बॉलीवुड में मूंछों वाले कॉप खूब दिखाई दे रहे हैं। बॉलीवुड में कोई न कोई नया ट्रेंड आता रहता है। हाल ही में सिंबा में रणबीर सिंह अपनी मूंछों के कारण चर्चा में आए थे। उनका यह लुक भी काफी पसंद किया गया था। अब आयुष्मान खुराना का एक ऐसा ही लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इन्स्टाग्राम पर आयुष्मान की कुछ तस्वीरें हैं जिनमें वह पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। आयुष्मान के चेहरे पर मूछें दिख रही हैं। इस फिल्म का टाइटल “आर्टिकल 15” है।

आयुष्मान खुराना के कॉप लुक को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है।  तरण आदर्श ने तस्वीर के साथ ईशा तल्वर, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अयूब को टैग किया है।

इस फिल्म के निर्माता अनुभव सिन्हा ने एक इंटरव्यू में बताया था- ”आर्टिकल 15 एक इंवेस्टीगेशन ड्रामा है। यह एक चैलेंजिंग फिल्म है जिसमें आयुष्मान खुराना जैसे एक्टर की ज़रूरत थी। इस प्रोजेक्ट में उनके जुड़ने से मैं बहुत खुश हूं।”

View this post on Instagram

Sab Camo kaim aa 22g (Styled by @ishabhansali)

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

मल्टीटेलेंटिड एक्टर आयुष्मान खुराना ने कहा था, ‘मुझे हमेशा से ही देश की सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्यों ने आकर्षित किया है लेकिन बहुत कम ही फिल्में है जो इसे निष्पक्ष तरीके से पेश करती हैं। अनुभव उन डायरेक्टर्स में से एक है जो देश की इन जटिलताओं को समझते हैं.’

आयुष्मान की 2018 में बधाई हो और अंधाधुन रिलीज हुई थी। दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। अब इस साल आर्टिकल 15 के बाद आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल की शूटिंग करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे हैं। बता दें कि आयुष्मान बॉलीवुड के इन कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने अपने दम पर पहचान बनाई है।