तृणमूल के 100 विधायक जल्द BJP ज्वाइन करेंगे: अर्जुन सिंह

Arjun-SIngh bjp bhatpara

तृणमूल के 100 विधायक जल्द BJP ज्वाइन करेंगे। यह दावा है अर्जुन सिंह का। टीएमसी छोड़कर बीजेपी में  शामिल हुए विधायक का दावा अगर सही साबित होता है तो पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के लिये बड़ी मुश्किल खड़ी हो सकती है। दरअसल टीएमसी छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले भाटपारा से चार बार के विधायक अर्जुन सिंह (Arjun Singh) ने चौंकाने वाला दावा किया है। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के 100 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं और बहुत जल्द ही सभी भाजपा में शामिल होंगे। आपको बता दें कि तृणमूल छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले अर्जुन सिंह (Arjun Singh) को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बैरकपुर लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है।

mamata-b tmc

बीजेपी के अर्जुन सिंह ने दावा किया कि कुछ विधायक लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल होंगे, जबकि अन्य चुनाव बाद पार्टी में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि विधायक भाजपा नेताओं के बराबर संपर्क में हैं। हालांकि इस खबर के बारे में अन्य किसी दल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। देखन यह है कि उनके दावे में कितना दम है, क्योंकि यह दावा भर ही  सियासी गलियारों में हलचल मचाने के लिये काफी है।

मानसिक संतुलन खो चुके हैं अर्जुन : तृणमूल

arjunsingh

अर्जुन सिंह (Arjun Singh) से जब पूछा गया कि क्या तृणमूल के कुछ मंत्री भी भाजपा में शामिल होने वाले हैं? उन्होंने इस बारे में कुछ स्पष्ट बोलने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा, ‘इस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगा, क्योंकि यदि अभी मैं हां कह दूं तो इन मंत्रियों को बर्खास्त कर दिया जाएगा’। इस बीच तृणमूल कांग्नेस ने  सिंह के दावे को खारिज कर दिया और कहा कि भाजपा नेता ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। राज्य के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री और तृणमूल के उत्तर 24 परगना जिले के अध्यक्ष ज्योतिप्रिय मलिक ने कहा, “ऐसा लगता है कि अर्जुन सिंह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. क्या आपने एक भी तृणमूल विधायक को उनका अनुसरण कर भाजपा में जाते देखा है?”