Arjun Rampal से एनसीबी कर रही पूछताछ, अभिनेता का विदेशी दोस्त गिरफ्तार

arjun rampal ncb

बॉलीवुड अभिनेता Arjun Rampal से मादक पदार्थ के एक मामले में मादक द्रव्य नियंत्रक ब्यूरो (NCB) पूछताछ कर रही है और इसी बीच उनके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

गैब्रियला से पहले पूछताछ कर चुकी है एनसीबी

इससे पहले रामपाल को केंद्रीय एजेंसी ने बुधवार को तलब किया था। दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट में स्थित एनसीबी के जोनल कार्यालय में आज रामपाल पूर्वाह्न 11 बजे पहुंचे। अधिकारी ने कहा कि 47 वर्षीय अभिनेता से हिंदी फिल्म उद्योग में कथित तौर पर मादक पदार्थों के सेवन से संबंधित मामले में पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस बीच रामपाल के विदेशी दोस्त पॉल गीयर्ड को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है।

Arjun Rampal से एनसीबी की पूछताछ

अधिकारी ने कहा कि गीयर्ड को एनसीबी के दल ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया। एनसीबी ने रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रायडिस से लगातार दो दिन पूछताछ की थी। एजेंसी ने अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास पर सोमवार को तलाशी लेने के बाद रामपाल और डेमेट्रायडिस को तलब किया था। एजेंसी ने लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट इत्यादि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त करने के साथ ही रामपाल के वाहन चालक से भी पूछताछ की थी।

arjun mehar

बॉलीवुड में ड्रग सिंडिकेट

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड में ड्रग सिंडिकेट का खुलासा हुआ है। इसी की जांच पड़ताल में एनसीबी जुटी है। कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी एनसीबी पूछताछ कर चुकी है। रकुल प्रीत सिंह , दीपिका पादुकोण और सारा अली खान के नाम भी ड्रग्स मामले में सामने आये थे। इन सभी को एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ के लिये बुलाया था।