ANITA HASSANANDANI ने छोड़ी इंडस्ट्री, कहा- अब मां के रोल पर करूंगी फोकस

anita hasnandani

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (ANITA HASSANANDANI) ने टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। कुछ समय पहले ही अनीता मां बनीं हैं। फरवरी में अनीता ने बेटे आरव रेड्डी को जन्म दिया था। जिसके बाद से ही अनीता सोशल मीडिया पर बेटे के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती दिखाई देती हैं। उन्होने कहा कि इंडस्ट्री को गुडबाय बोलने का प्लान उन्होने पहले ही कर लिया था।

‘अपने बेटे की मां के रोल पर फोकस करूंगी’-ANITA HASSANANDANI

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अनीता ने कहा है कि वो सिर्फ अपने बेटे के साथ घर पर वक्त बिताना चाहती हैं। उन्होंने कहा- ‘मैंने तय किया था कि जब भी मेरा बच्चा होगा तो मैं इंडस्ट्री और अपने काम को छोड़ दूंगी। मैं अब केवल अपने बेटे की मां के रोल पर फोकस करना चाहती हूं’।

यह भी पढ़ें: हमेशा से ‘नच बलिये’ का हिस्‍सा बनना चाहती थी-अनीता हसनंदानी

अनीता ने कहा- ‘महमारी की वजह से नहीं बल्कि मैं तो वैसे ही इंडस्ट्री छोड़ने वाली थी। मैं घर पर अपने बच्चे के साथ रहना चाहती हूं। इमानदारी से कहूं तो काम अभी मेरे दिमाग में है ही नहीं। मैं वाकई नहीं जानती कि मैं कब वापस लौटूंगी’। उन्होंने ये भी बताया कि अभी वो थोड़ा-बहुत काम इसलिए कर रही हैं क्योंकि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था।

यह भी पढ़ें: Pearl V Puri के बचाव में उतरी टीवी इंडस्ट्री, Rakhi Sawant बोलीं-वह लड़कियों को नज़र उठाकर भी नहीं देखता

‘कब वापस लौटूंगी?,  नहीं जानती’

23 साल से हैं इंंडस्ट्री में, शगुन के रोल से मिली ANITA HASSANANDANI को पहचान

अनिता हसनंदानी पिछले 23 साल से टीवी का एक जाना माना चेहरा हैं। आखिरी बार वो नागिन 5 में नजर आई थीं। अपने करियर की शुरुआतमें ये है मोहब्बते  में (शगुन) के रोल में अनीता काफी फेमस हुई थीं। इसके अलावा कसम से, क्यूंकि सास भी कभी बहु थी, क्यूंकि सास भी कभी बहु थी, फीअर फ़ैक्टर- खतरों के खिलाडी, जैसे कई शोज में नजर आ चुकी हैं।

फिल्मों में भी नजर आईं अनीता

अनीता (Anita Hassanandani) ने रोहित रेड्डी से 2013 में गोवा में शादी की थी. जिसके बाद उन्होंने इस साल फरवरी में अपने बेटे आरव को जन्म दिया उन्होंने ने कृष्णा कॉटेज, रागिनी एमएमएस 2 और कुछ तो है जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. इसी के साथ 2019 में अनीता और रोहित ने डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में भी भाग लिया था। हालांकि एक्ट्रेस ने कहा कि अगर वो दोबारा टीवी की दुनिया में कदम रखेंगी तो सबको जरूर बताएंगी।