नोएडा: ज़ी मीडिया की न्यूज़ एंकर की मौत मामले में खुलासा

एक निजी न्यूज चैनल में एंकर राधिका कौशिक की तड़के संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

वारदात के वक्त राधिका के कमरे में मौजूद दूसरे एंकर से पूछताछ कर रही है

न्यूज एंकर राधिका कौशिक नोएडा सेक्टर 77 स्थित अंतरिक्ष फॉरेस्ट अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर रहती थीं। शुक्रवार तड़के करीब पौने चार बजे वो अपने फ्लैट की बालकनी से नीचे गिरीं। सोसाइटी के गार्ड ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो वो मृत पाई गईं। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कमरे में जी न्यूज राजस्थान का एक पुरुष एंकर राहुल अवस्थी भी मौजूद था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस सोसायटी में लगे सीसीटीवी को भी खंगाल रही है। राधिका राजस्थान की रहने वाली थीं। वो यहां फ्लैट में अकेले रहती थीं लेकिन शुक्रवार की रात उनके ही साथी एंकर राहुल अवस्थी के भी उनके साथ होने की बात सामने आई है। पुलिस राहुल अवस्थी से भी मामले में पूछताछ कर रही है।

राहुल से हुई कहासुनी!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुरुआती जांच सामने आया है कि राधिका और राहुल के बीच शुक्रवार की रात किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। दोनों ने ड्रिंक भी की थी। दावा किया गया है कि बहस के बीच में राहुल जब टॉयलेट में गया तभी राधिका बालकनी से कूदीं। हालांकि मौत की वजह आत्महत्या है, हादसा या फिर कुछ और इस पर पुलिस जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

वहीं इस मामले के एक बड़े टीवी चैनल से जुड़ा होने के कारण पुलिस कुछ खुलकर बता नहीं रही है लेकिन स्थानीय लोगों द्वारा मौके पर शराब की बोतल व अन्य सामान होने की बात कही जा रही है। इस मामले में अभी जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here