2 अप्रैल को गुड फ्राइडे के दिन रिलीज़ होगी Amy Virk और Sonam Bajwa की फिल्म पुवाड़ा

puaada

2 अप्रैल को गुड फ्राइडे के दिन रिलीज़ होगी Amy Virk और Sonam Bajwa की फिल्म पुवाड़ा। पुवाड़ा (Puaada) शब्द का अर्थ है पंगा। यह मैड, देसी, कॉमेडी, रोमांस इस साल गुड फ्राइडे, 2 अप्रैल 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। तक़रीबन एक साल के लंबे समय के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह पहली पंजाबी फिल्म होगी ।

Amy Virk और Sonam Bajwa 2020 में होनी थी रिलीज़ लेकिन….

पुवाड़ा को पहले 2020 की गर्मियों में रिलीज़ करने के लिए तैयार किया गया था, जोकि पॉपकॉर्न एंटरटेनर्स के लिए सही मौसम था । लेकिन कोरोना महामारी के चलते यह संभव नहीं हो पाया । अब निर्माता इस वसंत ऋतु में फ़िल्म रिलीज़ कर वही दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने की उम्मीद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 2021 की पहली पंजाबी फिल्म पुआडा 11 मार्च को होगी रिलीज़

मेकर्स ने जारी किया पोस्टर

puaada

इस फिल्म के साथ निर्माता यह भी उम्मीद कर रहे हैं कि पंजाबी फिल्म उद्योग में वापस से सकारात्मक कामयाबी की लहर दिखाई देकर, वापस शिखर पर पहुंच जाएगा और इसके साथ दर्शक अपने पसंदीदा सितारों और मनोरंजन के साथ पॉपकॉर्न और नाश्ते का आनंद ले सकते है। मेकर्स ने मार्केटिंग अभियान की शुरुआत पोस्टर लॉन्च के साथ की हैं जिसे अभिनेताओं ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

यह भी पढ़ें: #Chehre का पोस्टर रिलीज़, 11 को आएगा टीज़र, 30 अप्रैल को थियेटर में आएगी फिल्म

Amy Virk और Sonam Bajwa

एमी विर्क और सोनम बाजवा अभिनीत फ़िल्म पुवाड़ा, रूपिंदर चहल द्वारा पहली बार निर्देशित, A&A पिक्चर्स और ब्रैट फिल्म्स, अतुल भल्ला , पवन गिल, अनुराग सिंह, अमन गिल, बलविंदर सिंह जांजुआ द्वारा निर्मित, ज़ी स्टूडियो द्वारा 2 अप्रैल 2021 को दुनिया भर में रिलीज़ की जाएगी। ज़ी स्टूडियोज़ ने फिल्म के पूरे विश्वभर के अधिकार हासिल कर लिए हैं, जिनमें नाट्य, संगीत, डिजिटल और उपग्रह भी शामिल हैं और उसी के लिए बड़ी रिलीज़ योजनाओं को तैयार कर रहे हैं।