आलिया भट्ट का बर्थडे- विश करने आधी रात को पहुंचे रणबीर

alia bhatt

आज एक्ट्रेस आलिया भट्ट का बर्थडे है और बॉलीवुड की क्यूट गर्ल  26 साल की हो गई हैं। अगर पूछा जाए कि उनके जन्मदिन पर उन्हें विश करने वालों की लिस्ट में किसका नाम सबसे ऊपर है ? तो शायद वो नाम होगा उनके बॉयफ्रेंड और  एक्टर रणबीर कपूर का। आलिया का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए रणबीर आधी रात को उनके घर पहुंचे।

View this post on Instagram

#ranbirkapoor came to wish #aliabhatt for her birthday

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस दौरान रणबीर कपूर ब्लू और ब्लैक कलर की जैकेट, स्काई ब्लू रंग की जींस और व्हाइट जूते पहने नजर आएं। हालांकि इस दौरान आलिया भट्ट अपने घर के बाहर नजर नहीं आईं।

दोनों के अफेयर की खबरें उस समय सामने आईं थीं जब एक्ट्रेस सोनम कपूर की रिसेप्शन में दोनों ने साथ तस्वीर खिंचवाई थीं। इसके बाद अपनी फिल्म संजू के प्रमोशन के दौरान रणबीर ने खुलासा किया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अभी उनका रिश्ता काफी नया है। इसके बाद दोनों को कई बार साथ देखा गया।

दोनों से कई इंटरव्यू में दोनों से उनकी शादी के बारे में भी पूछा गया है। आलिया न्यूयॉर्क में रणबीर के पापा ऋषि कपूर से मिलने भी गई थीं। इसके बाद रणबीर की मां नीतू सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर परिवार की तस्वीर शेयर की थी जिसमें आलिया भी थीं। आलिया की मां सोनी रजदान ने भी नीतू और उनकी बेटी के साथ तस्वीर शेयर की थी।

बता दें कि आलिया और रणबीर इन दिनों करण जौहर के प्रोडक्शन और अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ काम कर रहे हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों में बहुत उत्सुकता है। फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी।