आलिया और सोनाक्षी को पसंद है मेन्स परफ्यूम !

masti

आलिया और सोनाक्षी को पसंद है मेन्स परफ्यूम ! फिल्म कलंक के स्टार्स ने हाल में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के कॉमेडी प्रदर्शन, द कपिल शर्मा शो की शोभा बढाई। उन्होंने सेट पर काफी अच्छा समय बिताया जहाँ हंसी के फव्वारे रुकते नहीं दिख रहे थे। बातचीत के बीच कपिल ने उनसे उन चीज़ों के बारे में पूछा जो उन्हें जमा करना पसंद है तो आलिया भट्ट ने बताया कि उन्हें चाय बैग जमा करने का शौक है जबकि सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि उन्हें मेन्स परफ्यूम पसंद है, जिस पर अलिया ने भी हामी भरी।

यह भी पढ़ें: http://संगीत प्रेमियों के लिए आया नया सिंगिंग प्लेटफार्म Singing Sensation

alia varun in kapil sharma show

शो पर मौजूद एक सूत्र ने बताया कि अलिया और सोनाक्षी दोनों ने साथ में मेन्स परफ्यूम के लिए अपने झुकाव को बयान किया और कहा कि उन्हें उनकी सुगंध काफी पसंद है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि उन्हें फीमेल परफ्यूम पसंद नहीं । कलेक्शन के बारे में वरुण धवन ने बताया कि अलिया को चाय के बैग्स जमा करने का शौक है , जैसे रेड टी बैग, वाइट टी बैग, ब्लैक टी बैग, इसी बीच कपिल की चुहलबाज़ी दर्शकों का मनोरंजन कर रहीं थी।

यह भी पढ़ें: http://करण जौहर की मल्टीस्टारर मूवी ‘कलंक’ का ट्रेलर रिलीज़ /watch video

varun dhawan

शो में आगे, अलिया और सोनाक्षी ने खुद के बारे में और वरुण और अर्जुन से उनकी केमिस्ट्री के बारे में काफी रोचक जानकारियां दी। साथ में उन्होंने शूट के दौरान घटने वाली मनोरंजक घटनाओं के विषय में भी बताया।