कोरोना महामारी के दौर में अली फज़ल ने अपने स्टाफ को दिया एक्स्ट्रा सपोर्ट, देखभाल की

Ali Fazal 8

अली फज़ल ने कोरोना महामारी के इस दौर में अपनी टीम और पूरे स्टाफ को भरपूर सहयोग दिया। अली फ़ज़ल एक ऐसा शख्स है जिनके पास एक विशाल इरादे हैं और साथ ही उन सभी लोगों के लिए समर्थन है जो उनके जीवन में मौजूद हैं। लोगों की उस सूची में, जिसमें उनका स्टाफ शामिल है, जिन्हें वो कभी है नकार नहीं सकते। इसलिए जब एक बार फिर कोविड -19 मामलों की शुरुआत हुई, तो अली ने सुनिश्चित किया कि उनका पूरा स्टाफ, जिसमें उनका स्पॉट बॉय, उनका ड्राइवर, उनके बाल और मेकअप टीम और अन्य शामिल है, जो वास्तव में उनके साथ लगभग हर शूट यात्रा करते हैं, जहाँ जहाँ वह जाते हैं, बिल्कुल सुरक्षित रहें।

स्टाफ की सुरक्षा बेहद महत्वपूर्ण-अली

Ali Fazal 2 (1)

अली के लिए उनकी स्टाफ की सुरक्षा बेहद महत्वपूर्ण है। इसके लिए वह यह सुनिश्चित करते है की उनका स्टाफ नियमित तौर पर कोविड टेस्ट (Covid-19) करवाते रहे और बुनियादी मेडिकल मदद मिलती रहे जिसका पूरा खर्च खुद अली उठाते है।

यह भी पढ़ें: डेम जूडी के साथ गहरा रहा है अली फज़ल का रिश्ता, देखें तस्वीरें…

अली फज़ल ने की टीम की मदद

ali fazal

उन्होंने कहा कि उनकी मुख्य चिंता यह है कि उनके लिए यह सुनिश्चित करना है कि उनका स्टाफ इन अनिश्चित समय के दौरान अपने घर परिवार वापस जाने के लिए बिल्कुल सुरक्षित रहे। हालाँकि अभिनेता इस समय यात्रा से बचने की पूरी कोशिश करते है, लेकिन वह सुरक्षित रहने और अपने आस-पास के सभी लोगों को सुरक्षित रखने की भी पूरी कोशिश करते है।

स्टाफ को परिवार मानते हैं अली

Ali fazal 3

अली कहते हैं, “मेरा स्टाफ मेरा अंग है और मेरा एक एक्सटेंशन है। विशेष रूप से साजिद, जो पूरे शहर में मुझे घूमने के अलावा हमारे स्टाफ का प्रमुख हैं। वह परिवार है। और इसलिए उनका परिवार हमेशा मुझसे जुड़ा है। मैं हमारी बात-चित को दोनों तरफ से खुला रखता हूं। मेरा स्टाफ मेरे लिए एक दर्पण है। एक ऐसी दुनिया का दर्पण जिसे हम आसानी से अनदेखा कर देते हैं। कलाकार कभी-कभी विश्वास बनाने के लिए खुद को डूबा देते हैं। इसलिए वे मुझे सतह से जोड़े रखते हैं। मुझे लगता है कि यह भी कि शायद किसी तरह की उत्तराधिकार की जगह से आ रहा है। शायद एक दिन हम उसे भी तोड़ देंगे। अभी के लिए, हम सह मौजूद हैं।