अक्षय और रोहित शेट्टी में हाथापाई, पुलिस ने किया बचाव…video

akshaykumar-rohitshetty
akshaykumar-rohitshetty

अक्षय और रोहित शेट्टी के बीच हाथापाई हो गई। है न चौंकाने वाली खबर…बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) में नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार की इस फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में खिलाड़ी कुमार का चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में अक्षय कुमार और बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) एक-दूसरे के साथ बुरी तरह से हाथापाई करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, दोनों का झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि खुद पुलिस को भी उनके बीच में उतरना पड़ा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिस पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

अक्षय और रोहित शेट्टी की फिल्म है सूर्यवंशी

यह वीडियो खुद बॉलीवुड के खिलाड़ी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है. दरअसल, वीडियो में बॉलीवुड के दोनों ही कलाकार मजेदार अंदाज में एक दूसरे पर घूंसे बरसाते और हाथापाई करते नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से करती हैं, लेकिन जैसे ही कुमार और रोहित शेट्टी के बीच लड़ाई बढ़ती है खुद पुलिस को भी उनका बचाव करने आना पड़ता है. वीडियो को देखकर लग रहा है मानो यह ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग के दौरान का है. इसे शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “ब्रेकिंग न्यूज- एक ऐसा झगड़ा, जो आपका दिन बना सकता है.”

यह भी पढ़ें: https://www.indiamoods.com/akshay-kumar-amazing-3d-degree-makeup-for-robot-2-0/

रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म 27 मार्च को होगी रिलीज़

Akshay-And-Katrina-Team
Akshay-And-Katrina-Team

‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) हिंदी भाषी एक्शन फिल्म है. इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने प्रोड्यूस किया है. धर्मा प्रोडक्शन और रोहित पिक्चर्स के बैनर तले बनी यह फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका तो निभाएंगे, साथ ही एक सीन के लिए इसमें रणवीर सिंह और अजय देवगन (Ajay Devgn) की भी झलक देखने को मिलेगी.