Ajay Devgan की फिल्म ‘मे डे’ में बोमन ईरानी की एंट्री, दिलचस्प होगा बोमन का रोल

Ajay Devgan के बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स से आप वाकिफ हैं। उनका प्रोड्यूसर और डायरेक्टर का रूप आपको जरूर पसंद आएगा। पिछले कई दिनों से Ajay Devgan की मे डे फिल्म चर्चा में हैं।

Ajay Devgan की फिल्म ‘मे डे’ की डिटेल्स

फिल्म मे डे की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो चुकी है। लेकिन अब इस फिल्म से लेटेस्ट डिटेल्स सामने आई है। जी हां, अभिनेता बोमन ईरानी ने अजय देवगन की फिल्म मे डे फिल्म में एंट्री की है। अब अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म मेडे की फिल्म में बोमन ईरानी की एंट्री भी हो गई है। फिल्म मेडे में बोमन ईरानी का रोल क्या होगा इसे लेकर भी जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें:https://www.indiamoods.com/in-bachchan-pandey-akshays-opposite-abhimanyu-singh-will-play-the-negative-character/

एयरलाइन ऑनर की भूमिका

तरण आदर्श के ट्वीट की मानें तो जल्द ही बोमन ईरानी इस फिल्म की शूटिंग में जुटेंगे । इस फिल्म में बोमन ईरानी एयरलाइन ऑनर की भूमिका में नजर आएंगे। फिलहाल इस फिल्म का शूट जारी है। मे डे फिल्म अगले साल 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी। मेडे फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। खास बात ये है कि इस बार खुद अजय देवगन ही डायरेक्ट कर रहे हैं।

ये है फिल्म की कास्ट लिस्ट

मे डे फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस और डायरेक्ट करने वाले हैं। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के अलावा अंगिरा धर और अकांक्षा सिंह भी नजर आएंगी। कुछ दिन पहले ही अमिताभ बच्चन ने मेडे के फिल्म सेट से एक पोस्ट भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि आज भी फिल्म शूट का पहला दिन काफी हालत खराब कर देने वाला होता है। बिग बी नर्वस नजर आए थे।