बीएसपी के साथ गठबंधन के बाद बीजेपी पर बरसे अखिलेश यादव

Bengaluru: Samajwadi Party leader Akhilesh Yadav with Bahujan Samaj Party leader Mayawati wave at the crowd during the swearing-in ceremony of JD(S)-Congress coalition government, in Bengaluru, on Wednesday. (PTI Photo/Shailendra Bhojak) (PTI5_23_2018_000199B)

#UTTAR PRADESH SP-BSP ALLIANCE

उत्तर प्रदेश में बसपा (BSP) के सात गठबंधन के बाद सपा नेता और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ( AKHILESH YADAV) उत्साहित हैं। आज उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिये बीजेपी ( BJP) पर निशाना साधा है। अखिलेश ने इस ट्वीट में लिखा कि एसपी-बीएसपी ( SP-BSP) के गठबंधन के बाद बीजेपी का बूथ चकनाचूर हो गया है।

इससे पहले शनिवार को गठबंधन की घोषणा के वक्त अखिलेश ने कहा था कि हमारा गठबंधन बहुत महत्वपूर्ण है। यह बीजेपी की सियासी साज़िश को नाकाम करने का काम करेगा।

अखिलेश ने कहा था कि ‘आज का दिन ( शनिवार)  हमारे लिए ऐतिहासिक है जब भाजपा से देश के संविधान व सौहार्द की रक्षा तथा दलितों, वंचितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों पर हो रहे उनके अन्याय व अत्याचार से लड़ने के लिए बसपा-सपा दोनों एक साथ आये हैं। ये एकजुटता भारतीय राजनीति को एक नयी दिशा देगी और निर्णायक साबित होगी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here