स्टार भारत के नए शो ‘मेरी गुड़िया’ की सूत्रधार बनेंगी एक्ट्रेस साक्षी तंवर

Sakshi Tanwar 4 (1)
Sakshi Tanwar 4 (1)

स्टार भारत के नए शो ‘मेरी गुड़िया’ में साक्षी तंवर की एंट्री होगी। कुछ चर्चित कहानियां हमारे दिलों में हमेशा के लिए बस जाती हैं। स्टार भारत ‘मेरी गुडि़या‘ शो के माध्यम से एक बार दोबारा कुछ ऐसा ही करने की कोशिश करने जा रहा है, इस शो की कहानी गुजराल परिवार के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आती है।

स्टार भारत के नए शो ‘मेरी गुड़िया’ के लीड एक्टर्स

sakshi tanwar
sakshi tanwar

जहाँ प्रतिभाशाली एक्टर गौरव बजाज और टैलेंटेड एक्ट्रेस अलीशा पनवर इस शो की मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं, यह एक बेहद यूनिक शो है जहाँ माँ और बेटी के अनोखे प्रेम को दर्शाया जाएगा।

गौर करने वाली बात यह है कि इस शो को एक माँ की मधुर आवाज़ देने के लिए एक्ट्रेस साक्षी तंवर सूत्रधार का किरदार निभा रही हैं । साक्षी तंवर ने टीवी जगत ही नहीं फिल्मी जगत में भी बहुत नाम कमाया है ।

साल 2016 में इन्होने आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल 2’ में माँ का किरदार निभाते देखा गया था।

स्टार भारत के नए शो ‘मेरी गुड़िया’ में ममता भरी भावुक आवाज़ देने वाली हैं साक्षी

आपको बता दें कि इस शो के लिए माँ का किरदार निभाने वाली डॉल को बनाने के लिए कड़ी मेहनत की गई है और इसे कस्टमाइज़ करके बनाया गया है। ताकि उसमें दर्शाए गए माँ के इमोशंस को दर्शक खुद से जोड़ सकें। हाल ही में एक्ट्रेस साक्षी तंवर माँ बनी हैं। साक्षी ने अब तक शादी नहीं की, लेकिन एक बच्चे को अच्छा जीवन देने के लिए उन्होंने हाल ही में 8 महीने की बच्ची को गोद लिया है। ऐसे में वह इस माँ- बेटी के शो को अपनी ममता भरी भावुक आवाज़ देने वाली हैं ।

प्रोडक्शन हाउस से मिली जानकारी के अनुसार साक्षी तंवर दर्शकों की फेवरेट हैं। उन्हें इससे पहले भी एक अच्छी बहु, अच्छी पत्नी और एक अच्छी माँ के किरदार में खूब सराहनाएं बटोरी हैं. सूत्र के अनुसार साक्षी को सूत्रधार के रूप में इसलिए भी चुना गया क्युकि वह हाल ही में माँ बनी हैं। ऐसे में एक माँ होने के नाते वह अपनी आवाज़ में और जान डाल रही हैं।

यह भी पढ़ें: https://www.indiamoods.com/flame-of-the-forest-know-about-this-beautiful-flower/

ऐसे में जब शो साक्षी तंवर की ममता से भरी आवाज़ दर्शकों को ना पसंद आए यह भला कैसे हो सकता है ।