कंगना के बारे में कुछ ऐसा बोल गईं रेखा कि बाकी अभिनेत्रियों को होने लगी जलन….!

मुंबई में आयोजित मराठी गौरव कार्यक्रम में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और अभिनेत्री रेखा मौजूद थीं। इस कार्यक्रम में रेखा और कंगना रनौत के बीच कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिली। रेखा ने पुरस्कार लेते समय कंगना की जमकर तारीफ की । रेखा ने कहा कि कंगना रनौत ऐसी इंसान हैं जिन्हें रेखा बहुत पसंद करती हैं।

View this post on Instagram

Timeless Beauties! #eternal #KanganaRanaut #Rekha

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना रनौत इस मौके पर खास कांजीवरम साड़ी में नजर आईं और ये साड़ी उन्हें रेखा ने ही गिफ्ट की थी। रेखा कंगना को इस साड़ी में देखकर इमोशनल हो गईं और कहा कि ‘अगर मेरी बेटी होती तो वो कंगना जैसी होती।’ रेखा ने कहा कि कंगना रनौत असल जिंदगी में भी झांसी की रानी हैं।

रेखा का ये बात कहना किसी भी एक्ट्रेस के लिए गौरव की बात है। इस मौके पर दोनों एक्ट्रेस ने साथ में डांस में किया। कंगना इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन में जुटी हैं।

अब जाहिर सी बात है कि रेखा ने जो कंगना की तारीफ की है वह और कई अभिनेत्रियों को पसंद नहीं आने वाली क्योंकि अभी दो दिन पहले ही कंगना ने दीपिका और आलिया पर एक बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वे तो उन्हें कुछ समझती हैं नहीं…यानी उन्हें अपने -आस-पास भी कहीं नहीं आंकती हैं। ऐसे में अब दीपिका और आलिया क्या कहेंगी?….

Rekha praised Kangna, saying if I had any daughter she would definitely be like Kangana

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here