मनोज कुमार को भा गया कंगना का काम, जमकर की ‘मणिकर्णिका’ की तारीफ

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ( KANGANA RANAUT) को फिल्म मणिकर्णिका ( MANIKARNIKA) रिलीज से पहले ही हिट होने के कगार पर है। ऐसा इसलिये क्योंकि इस फिल्म ने रिलीज़ से पहले काफी चर्चा और तारीफें बटोर ली हैं।  इतना ही नहीं हिंदी सिनेमा में देशभक्ति फिल्मों के लिए महशूर दिग्गज अभिनेता-फिल्मकार मनोज कुमार ( MANOJ KUMAR) ने अब कंगना रनौत की यह ताज़ा फिल्म देखकर उनकी जमकर तारीफ़ की है। कंगना की फिल्म ‘मर्णिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ देखने के बाद एक न्यूज़ एजेंसी से मनोज कुमार  ने कहा, “मुझे लगता है कि कंगना पर्दे पर उनका (रानी लक्ष्मीबाई) किरदार निभाने के लिए ही पैदा हुई हैं। फिल्म में हर किसी ने शानदार काम किया है, लेकिन कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को परदे पर अमर कर दिया।”

मणिकर्णिका  25 जनवरी यानी इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। हाल ही में मुंबई में मणिकर्णिका की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों ने फिल्म देखी। मनोज कुमार फिल्म को लेकर काफी खुश नज़र आए।

मणिकर्णिका के ज़रिये निर्देशन के क्षेत्र में भी कंगना का डेब्यू है। वैसे फिल्म का डायरेक्शन कृष ने किया है लेकिन इसके काफी सारे सीन्स की शूटिंग कंगना ने अकेले की है।

बता दें कि मणिकर्णिका के साथ बाल ठाकरे के जीवन पर बनी नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव स्टारर ठाकरे भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म को भी अच्छा रिस्पोंस मिलने की उम्मीद है क्योंकि इसके लिये सुबह के 4 बजे के भी शो बुक हैं। वहीं मणिकर्णिका मुंबई से बाहर अच्छा बिजनेस करेगी, ऐसा ट्रेड एनालिस्ट को भरोसा है। खासकर हिन्दी भाषी प्रदेशों में इस फिल्म का डंका बजने वाला है। वैसे यह 100 करोड़ रुपये की फिल्म है, जाहिर है इसके हिट का सबसे ज्यादा इंतज़ार तो फाइनांसर्स को होगा। खैर कंगना भी 2 औसत फिल्मों के बाद इससे काफी उम्मीदें लगाये बैठी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here