Abhishek Dance at IIFA -झूमकर नाचे अभिषेक बच्चन, ऑडियंस में बैठीं ऐश्वर्या ने भी दिया भरपूर साथ

Abhishek Dance at IIFA
Abhishek Dance at IIFA

Abhishek Dance at IIFA-अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA 2022) पुरस्कारों का 22वां संस्करण 4 जून 2022 को अबू धाबी में आयोजित किया गया। सलमान खान, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, कृति सनोन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनन्या पांडे, सारा अली खान, एआर रहमान, टाइगर श्रॉफ, नोरा फतेही, यो यो हनी सिंह, पंकज त्रिपाठी समेत अन्य कई बॉलीवुड हस्तियों को कार्यक्रम में शामिल होकर इस गाला टाइम को एंजॉय करते हुए देखा गया।

Stars at IIFA Awards-‘मचा मचा रे’ स्टेप से लूटी महफ़िल

https://www.instagram.com/reel/CeZc1kTDEnY/?utm_source=ig_web_copy_link

इस बीच एक धमाकेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Dance Video) को अपनी फिल्म ‘दसवीं’ के ‘मचा मचा रे’ गाने पर झूमकर डांस करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें अभिषेक अकेले नहीं है बल्कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी अराध्या बच्चन भी उनका साथ दे रही हैं। क्लिप में देखा जा सकता है कि IIFA अवॉर्ड्स में अभिषेक बच्चन परफॉर्म करते हैं, इसी दौरान वो स्टेज से उतरकर फ्रंट लाइन ऑडियंस में बैठीं में वाइफी ऐश (Aishwarya Rai) के पास जाते हैं और ‘मचा मचा रे’ स्टेप करते हैं।

Abhishek Dance at IIFA

Abhishek Dance at IIFA
Abhishek Dance at IIFA

वीडियो को आइफा अवॉर्ड्स (Abhishek & Aishwarya Dance at IIFA) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है। ऐश्वर्या ने इस दौरान ब्लैक कलर का लॉन्ग ओवरकोट गाउन पहन रखा है। जबकि अराध्या बच्चन को पिंक कलर के फ्रॉक में देखा जा सकता है। बात दें, आइफा की शाम कई सेलेब्स के लिए यादगार रही। कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित 2021 की जीवनी पर आधारित वॉर फिल्म ‘शेरशाह’ को बेस्ट पिक्चर और विष्णु वर्धन को उसी फिल्म के लिए बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला। वहीं विक्की कौशल को सरदार उधम और कृति सेनन को मिमी में अपने अपने अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया।