Aashram 2, टीजर में सामने आया बॉबी देओल का प्रचंड अवतार

Aashram 2। इसका पहला पार्ट आपने खूब पसंद किया है। 11 नवंबर से Aashram 2 पार्ट Max Player पर स्ट्रीम होगा। इसमें बॉबी देओल यानी की काशीपुर वाले बाबा निराला रूप और ज्यादा पसंद आएगा। इस देखने के लिए आपको कोई शुल्क नहीं देना होगा। सिर्फ डाउनलोड करो और फ्री में देखो मनोरंजन का ख़जाना। वेब की दुनिया में एक बार से बॅाबी देओल की वापसी हो रही है।Max Player पर रिलीज हुई प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम को वाहवाही मिली। इसकी चर्चा तेज होने के साथ ही ये बात सामने आयी है कि इसका सीजन 2 भी आने वाला है। इसमें बॅाबी देओल ने बाबा निराला की भूमिका निभाई।

Aashram 2, बाॅबी का Extra Solid रोल

हाल ही में Aashram 2 का टीजर रिलीज़ हुआ। इसमें बाॅबी यानी काशीपुर वाले बाबा का अत्यधिक प्रबल अवतार देखने को मिला। लोगों के मन में इस अध्याय के बारे में बड़ी उत्सुकता को और बढ़ाते हुए बॉबी देओल कहते हैं कि मैं इस श्रृंखला के पहले अध्याय को इतनी बड़ी सफल बनाने के लिए दर्शकों का धन्यवाद करूंगा। इतना ही नहीं अगले अध्याय में, काशीपुर वाले बाबा निराला का वो रूप और एक ऐसी तीव्र शक्ति दिखाई गई हैं। जहां वो अपने फायदे के लिए हर नियम को बदल देते हैं।

ये भी पढ़ें – https://www.indiamoods.com/son-of-junk-worker-passed-medical-entrance-exam-at-the-age-of-26-9th-time/

11 नवंबर को होगा स्ट्रीम

अपने खिलाफ जानेवाले हर नियम को झुका भी देते हैं। यूं कहें कि एक ऐसा पक्ष दिखाया गया हैं, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित, यह अपराध नाटक 11 नवंबर 2020 से लाइव होगा। केवल MX Player पर।

Link – https://youtu.be/g9rUtiCK_hE