Aamir Khan हैं Mr. Perfectionist, अब कमबैक कर रहे हैं फिल्म हर्रफन मौला से

Aamir Khan ने बॉलीवुड में एक अलग जगह बना ली है। Aamir Khan ने दिलचस्प सिनेमा दिया हैै। आमिर ने हर डांस नंबर के साथ एक विशेष स्थान भी बना लिया है।

Aamir Khan का कमबैक

Aamir Khan जल्द गीत श्हर्र फन मौलाश् के साथ वापसी कर रहे हैं उनके दोस्त अमीन हाजी के निर्देशन में आना डेब्यू कर रहे हैं आमिर के पिछले कुछ अविस्मरणीय और क्विर्की स्पेशल गानों पर एक नजर डालते हैं-

फिल्म देल्ही बेली से आई हेट यू लाइक आई लव यू

Aamir Khan ने पहले आइटम सॉन्ग-स्पेशल गेस्ट के रूप में जो सॉन्ग किया था वह फिल्म देल्ही बेली के लिए था। इस गाने में वीजे और गायिका अनुषा दांडेकर के साथ डांस फ्लोर पर आग लगाते हुए नजर आये थे। गाने का एक रेट्रो थीम है, जिसमें कॉस्ट्यूम और सेट ने इसकी खूबसूरती में चार चाँद लगा दिए थे। यह गीत न केवल अपने म्यूजिक के कारण बल्कि आमिर के यूनिक डांस स्टाइल के कारण भी लोकप्रिय हुआ था।

दंगल से धाकड़

परफेक्शनिस्ट ने Film दंगल में धाकड़ गाने में आवाज दी थी। गाने के वीडियो में अपने स्वैग को फ्लॉन्ट करते हुए और एक पंच के साथ महिलाओं के लिए रैप करते हुए दिखे थे आमिर एक रैपर की Dress में और गाने में अपनी डांसिंग स्किल्स दिखाते हुए नजर आये थे। काजल वाला लुक, उन्हें अधिक आकर्षक और मोहक बनाता है। इस गीत में महिला सशक्तिकरण के बारे में बात की गई है।

Aamir Khan बिखरते हैं जादू

इस गाने में आमिर की लुक काफी अलग थी। यह गाना आपको डांस करने पर मजबूर कर देगा। यह आज भी बॉलीवुड में मूड लिफ्टिंग सॉन्ग माना जाता है। आमिर जानते हैं कि कब और कैसे जादू बिखेरना है। अब अभिनेता अपने Fourth स्पेशल गीत- हर्र फन मौला में खूबसूरत एली अवराम के साथ वापसी कर रहे हैं। इसके अलावा अभिनेता अपनी आगामी फिल्म- लाल सिंह चड्ढा के पोस्ट प्रोडक्शंस में भी व्यस्त हैं।