आलिया को क्या रूप चढ़ा है!, आरआरआर में आलिया भट्ट का आइकोनिक पोज ’सीता’

आलिया भट्ट ने कम उम्र में बाॅलीवुड में मुकाम हासिल किया हैै। आलिया के टैलेंट का कोई सानी नहीं।

आलिया ने किया स्तब्ध

15 मार्च को एसएस राजामौली और आरआरआर टीम ने आलिया भट्ट के किरदार सीता के लुक को सामने लाने का फैसला किया था। लुक को अभिनेत्री के जन्मदिन पर जारी किया गया है। इस लुक को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। उत्सुकता को बनाये रखने के लिए उनके लुक की एक छोटी सी झलक साझा की गई थी जिसके बाद से सभी को उनके पहले लुक का इंतजार था।

यह भी पढ़ें: https://www.indiamoods.com/jasprit-bumrah-took-seven-rounds-with-tv-anchor-sanjana-ganesan-congratulations-on-social-media/

ग्रीन साड़ी में कमाल

छोटी बिंदी और चांद के आकार के लॉकेट के साथ लाल और हरे रंग की साड़ी में सीता की भूमिका में आलिया ऐसी लग रही है जैसे वह इस किरदार को निभाने के लिए ही बनी हैं। बैकग्राउंड में दीया और आँखों में आशा के साथ अभिनेत्री ने रामाराजू की प्रतीक्षा कर रही है। फैंस द्वारा युवा सुपरस्टार के इस नए लुक, नए अवतार को बेहद पसंद किया जा रहा है।

Actor Ram Charan who will be seen sharing screen space with actress Alia Bhatt in the upcoming SS Rajamouli’s film RRR, praised the actress’s first look as Sita

आइकोनिक पोज ’सीता’

सीता के लुक का अनावरण एक टिसिंग पोस्टर के साथ किया गया था, जिसके जरिये किरदार के प्रति एक बिल्डअप बनाया गया था। आलिया इस लुक में एक लाल और हरे रंग की साड़ी में पायल व हरे रंग की चूड़ियों के साथ भगवान की मूर्ति के सामने एक आइकोनिक पोज में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं और इसने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है क्योंकि उन्हें पहले कभी ऐसे में अवतार में नहीं देखा गया है। आरआरआर 13 अक्टूबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।