Youtuber Girl Molested And Harassed In Pakistan- भीड़ ने लड़की को हवा में उछाला, कपड़े फाड़ डाले, 400 पर केस

symbolic-pic.

Youtuber Girl Abused In Pakistan-पाकिस्तान में 14 अगस्त को आज़ादी का जश्न मना रही भीड़ ने एक यूट्यूबर लड़की के साथ बेहद शर्मनाक हरकत की। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यह लड़की ऐतिहासिक मीनार-ए-पाकिस्तान पर अपना टिकटॉक वीडियो शूट करने गई थी। इसी दौरान इस यूट्यूबर लड़की को परेशान करने और उसके साथ अभद्र व्यवहार करने के आरोप में लाहौर पुलिस ने 400 लोगों पर केस दर्ज किया है (400 People Booked for Harassing, Molesting Pakistani YouTuber Girl) । सोशल मीडिया पर इस घटना के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की। वीडियो में प्रधानमंत्री इमरान खान और पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार से कार्रवाई करने की मांग की गई थी। 

वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

सोशल मीडिया पर इस घटना के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की। वीडियो में प्रधानमंत्री इमरान खान और पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार से कार्रवाई करने का आह्वान किया गया था। वीडियो में सैकड़ों युवक एक लड़की को हवा में उछालते, घसीटते, उसके कपड़े फाड़ते और छेड़खानी करते देखे जा सकते हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लड़की दहशत में थी और आपबीती सुनाते हुए रोने लगी। लड़की ने प्राथमिकी में कहा कि वह और उसके यूट्यूब चैनल के 6 अन्य सदस्य स्वतंत्रता दिवस का वीडियो बनाने के लिए आजादी चौक गए थे। उसने कहा, ‘हम वीडियो शूट कर रहे थे जब बड़ी संख्या में युवक आए और उन्होंने मुझे छेड़ना शुरू कर दिया।’

यह भी पढञें: महिला विरोधी पीएम….!, बेपर्दा क्रिकेटर इमरान खान अब पर्दे के झंडाबरदार

Youtuber Girl Abused In Pakistan

लड़की के अनुसार ‘मुझे परेशान करता देख मीनार ए पाकिस्तान के सुरक्षा कर्मी ने सेंट्रल गेट खोल दिया और मैं पार्क के अंदर आ गई, लेकिन मेरे पीछे संदिग्ध भी आ गए। उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ दिए और अभद्र व्यवहार किया। उन्होंने मुझे उछाला और खींचा। उन्होंने मेरी टीम के सदस्यों को भी पीटा और अपशब्द कहे।” सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें भी हैं कि लड़की पाकिस्तानी और भारतीय दोनों झंडे लेकर गई थी और दोनों देशों के स्वतंत्रता दिवस से संबंधित एक टिकटॉक वीडियो बनाना चाहती थी। भीड़ में से किसी ने इस पर आपत्ति की जिसके बाद उक्त घटना हुई।

यह भी पढ़ें: 15 अगस्त को पाकिस्तान और बांग्लादेश की सीमा चौकियों पर बीएसएफ करेगा ‘इंडिपेंडेंस डे वॉक’

Youtuber Girl Abused In Pakistan

लड़की ने कहा कि घटना के दौरान उसका फोन, सोने की अंगूठी और 1,50,000 पाकिस्तानी रुपये भी छीन लिए गए। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि वीडियो फुटेज की सहायता से संदिग्धों को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा। सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें भी हैं कि लड़की पाकिस्तानी और भारतीय दोनों झंडे लेकर गई थी और दोनों देशों के स्वतंत्रता दिवस से जुड़ा एक टिकटॉक वीडियो बनाना चाहती थी। भीड़ में से किसी ने इस पर आपत्ति जताई, जिसके बाद यह घटना हुई। हालांकि, पुलिस ने सोशल मीडिया पर चल रही खबरों की पुष्टि नहीं की है।