नेहरू स्टेडियम में शनिवार को भिड़ेंगी टीमें, SuperBulls और Tornadoes 11 के बीच टक्कर

VVIP

By-Ishwar Shayam

गाजियाबाद के नेहरू स्टेडियम में शनिवार को भिड़ेंगी टीमें….इस स्टेडियम में खेली जा रही वीवीआइपी अल्फा चैंपियंस क्रिकेट कप में शनिवार को तीन मैच खेले जाएंगे.पहला मुकाबला सुबह 7:00 बजे सुपर बुल्स और tornadoes 11 के मध्य खेला जाएगा.

सेमीफाइनल में जाना चाहेगी Tornadoes 11

इस मैच में जहां सुपर बुल्स अपनी लगातार दूसरी हार से बचना चाहेगी, वहीं tornadoes 11 अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज कर सेमीफाइनल की राह आसान करना चाहेगी और tornadoes के लिए पिछले मैच में विक्रांत सिंह ने बल्ले से और तरुण मुंजाल ने गेंद से बढ़िया प्रदर्शन किया था. इसके अलावा ऑल राउंडर pranchel sharma पर बढ़िया प्रदर्शन की जिम्मेदारी रहेगी.

शनिवार को भिड़ेंगी टीमें-दूसरा मैच Freaky Bulliesऔर राइडर्स इन के बीच

man of the match

दूसरा मैच दिन को 11:00 बजे Freaky Bullies और राइडर्स इन के मध्य खेला जाएगा. दोनों ही टीमें अपना-अपना आरंभिक मैच हार कर आमने सामने है. लिहाजा दोनों ही टीमें अंक तालिका में अपना खाता खोलने की कोशिश करेंगी.

वीएमसी और मास्टर ब्लास्टर की साख दांव पर

बताते चलें कि राइडर्स इन को tornadoes 11 की टीम ने और Freaky Bullies की टीम को spartan warriors की टीम ने पटखनी दी थी. दिन का आखिरी मैच प्रतियोगिता में अब तक कोई भी मैच ना हारने वाली वीएमसी फर्टिलाइजर्स और मास्टर ब्लास्टर की टीमों के मध्य होगा. यह दोनों टीमें प्रतियोगिता में अब तक दो दो मैच जीतकर अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें: VVIP अल्फा चैंपियंस कप में Sparton Warriors ने Super Bulls को 86 रनों से दी हार

शनिवार को भिड़ेंगी ये टीमें

इसके अलावा इनमें से जो टीम मैच जीतेगी वह टीम सेमीफाइनल में अपना स्थान सुनिश्चित कर लेगी. बताते चलें कि वीएमसी फर्टिलाइजर ने यंग क्रिकेट क्लब और khiladi11 ats को हराया. वहीं मास्टर ब्लास्टर टीम ने mavericks 11club और यंग क्रिकेट क्लब को हराया. अपने ग्रुप में शीर्ष रही इन दोनों टीमों के मध्य रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद है.

ईशान मक्कड़ ,कपिल भाटी , दीपक चौधरी, रोहित और प्रभात का अच्छा प्रदर्शन

वीएमसी फर्टिलाइजर के लिए अब तक बल्लेबाजी में ईशान मक्कड़ ,कपिल भाटी , दीपक चौधरी और गेंदबाजी में रोहित और प्रभात ने बढ़िया प्रदर्शन किया. कपिल भाटी टीम के लगातार दोनों मैचों में प्लेयर ऑफ द मैच बने हैं. वहीं मास्टर ब्लास्टर के लिए सूरज ढाका कुलदीप त्यागी दीपक अनु चौधरी और रोहित इत्यादि ने बेहतर प्रदर्शन किया है.