बाइक समेत 2 लोग नाले में गिरे, फुटपाथ टूटने से हुआ हादसा,Video

sirohi
sirohi

बाइक समेत 2 लोग नाले में गिर गए और घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना राजस्शथानहर में माली समाज छात्रावास के सामने बने नाले को ढकने के लिए लगाए पत्थरों की पाळ अचानक धंस गई। हादसे में वृद्ध व युवक समेत दो बाइक नाले में गिर गई। गनीमत रही कि बड़ा हादसा नहीं हुआ और दोनों को मामूली चाेटें आई है। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों की मदद से उन्हें बाहर निकाला और अस्पताल लाया गया। इधर, सूचना पर नगर परिषद एक्सईएन महेंद्र सिंह व सीआई बुद्धाराम विश्नोई मौके पर पहुंचे।

बाइक समेत 2 लोग नाले के फुटपाथ पर थे

जानकारी के अनुसार जेल नाला रोड पर माली समाज छात्रावास के सामने नाले को छीणो से ढकवाया था। शुक्रवार सुबह करीब 11.30 बजे सिरोही निवासी नजीर मोहम्मद और परवेज खान दुकान पर बिजली का सामान खरीदने के लिए जा रहा थ। नाले पर ढके पत्थरों पर चढ़ने के साथ ही नाले की करीब 25 फीट तक छीण टूट कर नाले में जा गिरी। नजीर और परवेज कुछ समझते इससे पूर्व ही वे नाले में जा गिरे। उनके पास ही खड़ी दो बाइक भी नाले में जा गिरी।

बाइक समेत 2 लोग सुरक्षित निकाले

आसपास के लोगों ने नजीर और परवेज को नाले से बाहर निकाला तथा एक बाइक को किसी तरह बाहर निकाला जबकि दूसरी बाइक के ऊपर पत्थर गिरे से उसके नीचे दब कर क्षतिग्रस्त हो गई।


घटना की सूचना मिलते ही सीआई बुद्धाराम विश्नोई दल सहित मौके पर पहुंच, मौका मुआयना कर आसपास के लोगों से जानकारी ली तथा दुकानदारों को सावधानी रखने का कहा। इसी दौरान नगर परिषद के एक्सीयन महेंद्र सिंह भी पहुंचे और संबधित अधिकारियों को नाले को अस्थाई रूप से ढकने के निर्देश दिए। दुकानदार प्रशांत भट्ट ने बताया कि उनकी दुकान मेंं नाले के ऊपर ढके छीणो के ऊपर से होकर जाना आना पड़ता है, ऐसे में उन्हें नुकसान भी हुआ है।

वहीं दीपाराम पुत्र नैनाराम माली ने बताया कि उनकी दोनों बाइके नाले पर ही खड़ी की थी। वे बाइक लेकर घर जा रहे थे, लेकिन काल आने पर वे रुके ही थे कि अचानक से दोनों बाइके नाले में जा गिरी। गनीमत रही कि वे दुकान के अंदर ही थे इससे वे सुरक्षित रहे।