10 दिसंबर को लॉन्च होगा Samsung Galaxy A8s

Samsung Galaxy A8s स्मार्टफोन को 10 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। यह बात दक्षिण कोरिया की फोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने कही है। Galaxy A8s के डिस्प्ले में सेल्फी के लिए एक खास मोड होगा।


Samsung ने चीनी वेबसाइट Weibo पर पोस्टर को जारी किया है। पोस्टर में गैलेक्सी ए8एस की लॉन्च तारीख के साथ फोन की भी एक तस्वीर नजर आ रही है। फोन के बायीं तरफ सेल्फी सेंसर के लिए छेद नजर आ रहा है। बिना नॉच वाले डिस्प्से को सैमसंग ने इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले का नाम दिया है।
बताया जा रहा है कि Samsung Galaxy A8s में फुल एचडी+ वाला 6.39 इंच डिस्प्ले के साथ 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम दी जा सकती है। 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाना संभव होगा। फोन में 3,400 एमएएच की बैटरी मिलेगी। माइक्रो-यूएसबी की जगह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट यज़ होगा।

स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy A8s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। फोन में 24 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल और 10 मेगापिक्सल के तीन सेंसर होंगे। सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा जिसे डिस्प्ले पर मौजूद अनोखे होल में जगह मिलेगी। पता चला है कि होल का साइज 6.7 मिलीमीटर होगा। फोन की लंबाई-चौड़ाई 159.11×74.88×7.38 मिलीमीटर हो सकती है। रिपोर्ट में इस बात का भी दावा किया गया है कि Samsung Galaxy A8s को जनवरी 2019 में ब्लैक-ग्रे ग्रेडिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इस बात की भी जानकारी मिली है कि सैमसंग ब्रांड का यह हैंडसेट बिना ऑडियो जैक के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Huawei Nova 4 में लेटेस्ट किरिन 980 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम, 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और एंड्रॉयड 9.0 पाई दिए जाने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here