​ Today is the last chance – एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनकर कमाएं 2 लाख 80 हजार

aiims
AIIMS

​ Today is the last chance- न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (फाइनेंस) और एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (कमर्शियल) पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए थे. जिसके लिए आवेदन करने का इच्छुकों के पास आज अंतिम मौका है. इस भर्ती के द्वारा दो रिक्त पदों को भरा जाना है.

ये है रिक्ति विवरण

एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (​फाइनेंस​​): 01 पद.
एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (​कमर्शियल): 01 पद.
शैक्षिक योग्यता और अनुभव
आवेदनकर्ता को चार्टर्ड अकाउंटेंट, कॉस्ट अकाउंटेंट, चार्टर्ड फाइनेंशियल एनालिस्ट (Chartered Accountant, Cost Accountant, Chartered Financial Analyst) होना चाहिए. ​उम्मीदवार के पास दो ​वर्ष का एमबीए (​फाइनेंस), ​फाइनेंस में दो ​वर्ष का पूर्णकालिक एमएमएस, किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से दो साल का पूर्णकालिक पीजीडीएम (​फाइनेंस) ​में ​होना चाहिए. इसके अलावा ​उम्मीदवार को 25 वर्ष या उससे अधिक का कार्य अनुभव होना ​चाहिए. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट ​देख सकते हैं.

आयु सीमा

​नोटिफिकेशन के मुताबिक अभ्यर्थी की अधिकतम आयु 55 ​साल होनी चाहिए. जबकि इंटरनल उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा 58 ​साल तय की गई है.

​ Today is the last chance ये है चयन प्रक्रिया

​ Today is the last chance
AIIMS

​उम्मीदवार की भर्ती प्रारंभिक स्क्रीनिंग, आवश्यक योग्यता, अनुभव के आधार पर ​होगी. ​अभ्यर्थी का अंतिम चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार में प्रदर्शन के आधार पर ​होगा. ​पर्सनल इंटरव्यू ​के 100 अंक होंगे. ​जिसके लिए क्वालीफाई ​करने ​के लिए 60% ​मार्क्स जरूरी हैं.

सैलरी


​चयनित अभ्यर्थी को 1 लाख 20 हजार रुपये से 2 लाख 80 हजार रुपये ​तक ​का वेतन दिया जाएगा.

​ Today is the last chance-ऐसे करें आवेदन

​पात्र उम्मीदवार आधिकारिक साइट www.npcilcareers.co.in पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन आवेदन पत्र के माध्यम से आवेदन ​कर सकते हैं​. ​उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन पत्र​ में दिए गए लिंक के तहत शैक्षिक योग्यता और अनुभव से संबंधित ​डॉक्यूमेंट की स्कैन ​कॉपी अपलोड ​करनी होगी.