हिमाचल प्रदेश: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष की ‘गंदी बात’ पर घिरी पार्टी, चुनावी पारा गर्म

मंच से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए गाली पढ़ देने वाले हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष से सफाई देते नहीं बन रही। जहां वह खुद कह रहे हैं कि उन्होंने तो मिसाल देने के लिए किसी और का कमेंट पढ़ा था, वहीं भाजपा प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने इसे कांग्रेस की साजिश ही बता दिया।

भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा है कि ‘कांग्रेस पार्टी षड़यंत्र के तहत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के भाषण के दौरान कहे शब्दों को विडियो ऐडीटिंग के सहारे तोड़-मरोड़ कर प्रदेश की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही है।’

गौरतलब है कि जो वीडियो वायरल हुआ है, उससे सत्ती भी इनकार नहीं कर रहे। मगर रणधीर शर्मा इसे एडिटेड बता रहे हैं। बता दें कि वायरल वीडियो में मां की गाली वाले जिस अभद्र कॉमेंट को सत्ती ने मंच से भरी जनसभा में पढ़ा, सत्ती को वह कॉमेंट खुद रणधीर शर्मा ने ही पढ़ाया था। दूसरी ओर वीरभद्र सरकार के दौरान डेप्युटी एडवोकेट जनरल रहे विनय शर्मा ने ऐलान किया है कि वह सतपाल सत्ती की जुबान काटने वाले को दस लाख रुपये का इनाम देंगे। गौरतलब है कि विनय शर्मा पूर्व सीएम वीरभद्र के वकील हैं और हाल ही में एक अखबार को उन्होंने वीरभद्र की ओर से लीगल नोटिस भी भेजा है। बता दें कि शनिवार को नालागढ़ की चुनावी जनसभा में सतपाल सत्ती कांग्रेस पर हमला बोल रहे थे और बोलते वक्त वो अपना आपा खो बैठे, मंच से ही सतपाल सिंह सत्ती ने अभद्र और अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर दिया उधर अब शिमला में प्रदेश कांग्रेस की तरफ से एक FIR भी सतपाल सत्ती के इस बयान को लेकर दर्ज करा दी गई है।