हास्य कवि प्रदीप चौबे का निधन, कुछ दिन पहले कपिल शर्मा शो में आये थे नज़र

kavi pradeep

देश के फेमस हास्य कवि प्रदीप चौबे का मध्यप्रदेश के ग्वालियर में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि प्रदीप चौबे को सीने में दर्द होने के बाद अस्पताल ले जाया गया था जहां उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। हाल ही में प्रदीप चौबे टीवी के फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। शो में प्रदीप चौबे ने खूब रंग जमाया था।

कविताओं में था हास्य रस

pradeep chobey in kapil sharma show

कपिल शर्मा को प्रदीप चौबे ने अपनी रचनाओं से खूब हंसाया था। वहीं शो की जज अर्चना पूरन सिंह, प्रदीप चौबे की कविताओं पर ठहाका लगाती दिखी थीं। प्रदीप शो में एक जोक सुनाते हैं, ‘साली ने जिजाजी से कहा- मैं पास हो गई मिठाई खिलाइए…। जीजाजी मुस्कुरा कर बोले- जरूर खिलाऊंगा, जरा और पास आइए…।’ अपनी हास्य कविताओं के साथ-साथ प्रदीप तीखे व्यंग्य के लिए भी मशहूर थे। रिपोर्ट के अनुसार प्रदीप को गॉल ब्लैडर का कैंसर भी था।

भाई की मौत के बाद सदमे में थे प्रदीप चौबे

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में जन्मे प्रदीप चौबे अपने फैन्स के बीच वजनदार कवि के नाम से फेमस थे। कई कविताओं के साथ उन्होंने गजलें भी लिखी थीं। प्रदीप चौबे को काका हाथरसी पुरस्कार समेत कई अन्य सम्मानों से नवाजा गया था। बता दें, प्रदीप दिवंगत हास्त कवि शैल चतुर्वेदी के भाई थे। कुछ दिन पहले ही छोटे भाई की आकस्मित मौत हो जाने की वजह से प्रदीप चौबे को गहरा सदमा लगा था।

यह भी पढ़ें: http://नुसरत का फिटनेस मंत्र, साइज़ ज़ीरो में नहीं विश्वास