रोहित शेखर की मौत के बाद मां ने बोला बड़ा राज, बताई पति-पत्नी के रिश्ते की हकीकत

दिल्ली- रोहित शेखर तिवारी (40) की रहस्यमय मौत के बाद मां उज्जवला तिवारी ने शनिवार को कहा कि रोहित के उनकी पत्नी के साथ संबंध ठीक नहीं थे और शादी के पहले दिन से दोनों के बीच अनबन रहती थी। दोनों ने प्रेम विवाह किया था। इसके साथ ही वह अपने राजनीतिक करियर के आगे नहीं बढ़ने को लेकर भी परेशान था। साथ ही उन्होंने कहा कि रोहित शेखर हाल ही में उस जगह पर भी गए थे, जहां उनके पिता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री एन.डी. तिवारी का अंतिम संस्कार किया गया था।

दरअसल, रोहित शेखर तिवारी की रहस्यमय मौत के तीन दिनों बाद आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि रोहित की मौत अप्राकृतिक थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने शेखर की मौत के मामले में गुरुवार को एक केस दर्ज किया था। रोहित की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि गला घोंटे जाने के चलते सांस रुक जाने की वजह से उनकी मौत हुई थी। इस मामले को जांच के लिए क्राइम ब्रांच के पास भेज दिया गया था। फिलहाल दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच रोहित शेखर तिवारी की पत्नी से पूछताछ कर रही है।

पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने शुक्रवार को कहा कि रोहित शेखर तिवारी (40) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि यह अप्राकृतिक मौत गला घोटे जाने की वजह से हुई है। इसमें अन्य विरोधाभास भी पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि अब इस मामले को आगे की जांच के लिए क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है।