डरा रहा है अक्षय कुमार का यह लुक/ watch 2.0 Trailer (video)/ 2.0

  • 543 करोड़ का बजट, 7000 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज़ होगी फिल्म 2.0
  • पहली बार तमिल फिल्म कर रहे हैं अक्षय कुमार
  • बहुत डरावना है फिल्म के विलेन अक्षय का लुक

अक्षय और रजनीकांत की भूमिकाओं वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म 2.0 का ट्रेलर (2.0 Trailer) रिलीज हो चुका है। रजनीकांत की सुपरहिट फिल्‍म ‘रॉबोट’ की इस सीक्‍वेल में एक बार फिर चिट्टी रॉबोट के अवतार में रजनीकांत दिख रहे हैं, जबकि पहली बार इस फिल्‍म में अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं। अक्षय इस फिल्‍म में एक विलेन की भूमिका में हैं। अक्षय और रजनीकांत की इस फिल्म का बजट 543 करोड़ है। इसे 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। बड़े बजट और ट्रेलर को मिल रहे रिस्पोंस को देखकर कहा जा रहा है कि यह बाहुबली समेत सारी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ देगी, क्योंकि इस फिल्म में वीएफएक्स और एक्शन का जबरदस्त कमाल है।

यह फिल्‍म एक साईंस फिक्‍शन है और इसके सीन्‍स में आपको वैसा ही अंदाज देखने को मिलेगा। ट्रेलर में जबरदस्‍त वीएफएक्‍स देखने को मिल रहे हैं। देश भर में अचानक सभी के मोबाइल फोन अचानक उड़कर गायब होने लगते हैं। इस मुसीबत से बचाने आता है, चिट्टी रॉबोट जो चिट्टी का नया वर्जन है।

यह साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म 2010 में आई ‘एंथिरन’ का सीक्वल है। ‘एंथिरन’ को हिंदी में ‘रोबोट’ के नाम से रिलीज किया गया था. बता दें, ‘2.0’ अक्षय कुमार की पहली तमिल फिल्म है। फिल्म के गाने ए. आर. रहमान ( A R RAHMAN) द्वारा कम्पोज किए गए हैं. ‘2.0’ का हिंदी वर्जन का डिस्ट्रीब्यूशन करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ( DHARMA PRODUCTION) कर रही है, वहीं तमिल वर्जन का डिस्ट्रीब्यूशन लायका प्रोडक्शन कर रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here