उत्तर प्रदेश में भीषण हादसा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तेज़ रफ्तार बस ट्रक में घुसी, 7 की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर द‍िल दहलाने वाली घटना घटी है. यहां एक बस, ट्रक के अंदर घुस गई ज‍िसमें 7 लोगों की मौत हो गई और 34 घायल हो गए. घटना उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के पास की है. ये घटना शन‍िवार-रव‍िवार की दरम्यानी रात की बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश में मैनपुरी के पास एक बस, ट्रक के अंदर जाकर घुस गई. इस टक्कर के कारण 7 यात्र‍ियों की मौत हो गई और 34 यात्री घायल हो गए. हादसा इतना भीषण था क‍ि आगे से बस के परखच्चे उड़ गए. सड़क पर हर जगह घायलों की चीख-पुकार नजर आ रही थी. ये घटना शन‍िवार-रव‍िवार की दरम्यानी रात की बताई जा रही है.

घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस बल मौके पर राहत कार्य मे जुट गई थी. पुलिस के मुताबिक, गंभीर रूप से घायलों को सैफई पीजीआई अस्पताल भेजा गया है.

घटना में बस का सामने के ह‍िस्से के पूरी तरह परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने क्रेन की मदद से शवों को बाहर निकाला. दुर्घटना में मारे गए  यात्रियों की पहचान हो गई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें क‍ि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे  पर आए द‍िन दुर्घटना हो रही है. अभी शुक्रवार को भी कन्नौज के तालग्राम में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर गोरखपुर आरटीसी प्रशिक्षण केंद्र से पुलिसकर्मियों को लेकर कासगंज व मैनपुरी पुलिस लाइन जा रही बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई थी जिसमें ड्राइवर, कंडक्टर व एक सब इंस्पेक्टर सहित 16 पुलिसकर्मियों को चोटें आईं थी.