इस शख्स ने 50 महिलाओं से दुष्कर्म किया, 2021 तक क्या रखा रिकॉर्ड

25 वर्षीय आरोपी दिमाग से खेलता था और उसने कथित तौर पर कोड भाषा विकसित की थी ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके …

 केरल में 25 वर्षीय एक व्यक्ति को 50 से अधिक महिलाओं के साथ यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस दरिंदे की गिरफ्तारी एट्टुमानूर के पास अरीपरम्बु से की। इसका नाम प्रदीश कुमार है, जिसे एक महिला द्वारा की गई शिकायत के आधार पर हिरासत में लिया गया।

बता दें कि ये हवस का पुजारी सोशल मीडिया पर महिलाओं से दोस्ती करता और थोड़े समय बाद जाल में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। रिपोर्ट में हैरानी भरी बात यह थी कि इस शख्स ने 2021 तक कम से कम 100 महिलाओं संग दरिंदगी करने का टारगेट सेट किया था।

इस आदमी के काम करने के तरिके के बारे में बताते हुए पुलिस ने कहा कि कुमार सोशल मीडिया पर महिलाओं को निशाना बनाता था और उनके फोन नंबर हासिल करता था। पुलिस ने बताया कि महिलाओं के साथ संपर्क स्थापित करने के बाद (ज्यादातर विवाहिता) यह उनके परिवार की समस्याओं को समझने का नाटक करता था।

इस शख्स ने नकली फेसबुक अकाउंट महिला के रूप में बनाये और अपने टारगेट पर ली हुई महिलाओं के पतियों से संपर्क किया। आरोपी अपने और महिलाओं के पतियों के फर्जी अकाउंट वाले चैट के स्क्रीनशॉट रख लेता था और इनको उनकी पत्नियों को भेजता था, वहीं प्रयास करता था कि कैसे ही उन महिलाओं को उनके पति के ‘अवैध संबंधों’ के बारे कंविन्स कर सके।

हालांकि जब महिलाओं ने इस शख्स की बात पर विश्वास करता शुरू किया, तो यह आपस में करीब आने लगे और महिलाएं अपने पतियों से दूर होने लगी। फिर आरोपी महिलाओं को वीडियो चैट के लिए बुलाया करता था। पुलिस ने कहा कि उसने कथित तौर पर महिलाओं को उनकी अश्लील तस्वीरों के साथ ब्लैकमेल किया और उनका यौन शोषण किया।

बता दें कि यह 25 वर्षीय दिमाग से खेलता था और उसने कथित तौर पर कोड भाषा विकसित की थी ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि महिलाएं खुद उसके साथ विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चैट कर रही है या नहीं?,

पुलिस ने बताया कि अगर महिलाओं ने उसकी मनमर्जियां की तरह काम करने से इन्कार किया तो यह उनके पतियों को उनकी अश्लील तस्वीरें भेजने की धमकी देता था।

पुलिस ने बताया कि यह शख्य 50 से अधिक महिलाओं को अपने झांसे में फंसा चुका है। इसने 2021 से पहले 100 महिलाओं तक पहुंचने का लक्ष्य रखा था। पुलिस के मुताबिक आरोपी के लैपटॉप से कई महिलाओं के अश्लील फोटो बरामद हुए हैं.