इस रेसलर ने राखी को क्यों मारा ?/ Meet the beautiful wrestler who beats Rakhi Sawant/video

अब तक बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने बड़बोलेपन के लिये सुर्खियों में रहती थी लेकिन इस बार ज़रा कुछ अलग वजह है जिसके कारण राखी चर्चा में है।इस बार राखी सावंत अपने किसी बयान या डांस को लेकर नहीं, बल्कि एक विदेशी रेसलर से मार खाने के बाद चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल हरियाणा के पंचकूला में ग्केरेट खली ने  ताऊ देवी लाल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में सीडब्ल्यूई के बैनर में एक आयोजन किया था। इस आयोजन में कई देसी-विदेशी रेसलर्स पहुंचे थे। इस इवेंट में राखी सावंत भी पहुंची। इसी दौरान एक रेसलर के साथ राखी उलझ गई और फिर उस विदेशी महिला रेसलर ने उन्हें पटक -पटक कर अस्पताल पहुंचा दिया। राखी सावंत ने कई बार महिला रेसलर को चिढ़ाया। विदेशी रेसलर राखी सावंत से बुरी तरह नाराज हो गई और रिंग में उनको खूब धोया।


अब दिलचस्प तो यह है कि विदेशी रेसलर से मार खाने के बाद राखी ने तनुश्री दत्ता पर एक इल्ज़ाम जड़ दिया। राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से इस इवेंट के कई वीडियोज और तस्वीरें भी शेयर की हैं। राखी सावंत ने एक इस मामले में एक बड़ा पोस्ट भी लिखा। राखी सावंत ने इस पोस्ट में लिखा है कि तनुश्री दत्ता (tanushree dutta) ने उन्हें मारने के लिए इस रेसलर को पैसे दिए थे। राखी का कहना है कि तनुश्री चाहती हैं कि वह कभी दुबारा डांस नहीं कर पाए, इसलिए उन्होंने रेबेल से मेरी कमर तुड़वाई है।

कौन है राखी को पटकने वाली रेसलर


रेबेल के नाम से मशहूर 40 साल की तानिया ब्रुक्स एक प्रोफेशनल अमेरिकी रेसलर हैं। रेबेल का जन्म 8 सितंबर 1978 को ओवासो ओक्लाहोमा में हुआ।


बदला हुआ नाम है रेबेल, रह चुकी है मॉडल


रेबेल यानी तानिया ब्रुक्स लंबे समय तक प्रोफेशनल रेसलर क्रिस्टी हेमे की दोस्त रही और उनके डांस ग्रुम परफेक्ट एंजेल्स में भी काम किया। इसके बाद वह अपने मॉडलिंग, अभिनय और मेकअप में अपने करियर को आगे ले जाने के लिए लॉस एंजेल्स चली गई। उन्होंने नेपोलियन पेरडिस एकेडमी ज्वाइन की।

2014 में प्रोफेशनल ट्रेनिंग ली


जून 2014 में रेबेल ने ओहियो वैली रेस्टलिंग में प्रशिक्षण लेना शुरू किया। यहां उन्होंने दो बार की ओवीडब्लूय चैंपियन जेसी बैले और मैरी एलीजाबैथ को पराजित किया। रेबेल ने इसी साल सैटरडे नाइट स्पेशल (saturday night)  से अपने टीवी करियर में डेब्यू किया। इस लाइव कुश्ती( live wrestling) में उन्होंने एक बार फिर से जैसी बेले को पराजित किया।

 

2016 में ओवीडब्ल्यू वुमंस चैंपियनशिप जीती 

तानिया ब्रुक्स ( tania brooks)  यानी रेबेल ने 2 नवंबर 2016 में पहली बार ओवीडब्ल्यू वुमंस चैंपियनशिप जीती। लंबे समय बाद उन्हें डांस ग्रुप परफेक्ट एंजेल्स के अपने मित्र क्रिस्टी हेमे की सिफारिश पर ब्रुक्स को टोटल नॉन स्टॉप एक्शन रेस्लिंग के लिए साइन किया।

अस्पताल से ही राखी सावंत ने अपना बयान भी दिया। राखी सावंत से मिलने के लिए द ग्रेट खली भी अस्पताल पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here